scriptमौसम विभाग के अलर्ट के बाद राजस्थान के कई जिलों में तेज बारिश, बूंदी में उफान पर आई घोड़ा पछाड़ नदी | Heavy Rainfall in Rajasthan Many Parts:Bundi River on Boom Due to Rain | Patrika News
बूंदी

मौसम विभाग के अलर्ट के बाद राजस्थान के कई जिलों में तेज बारिश, बूंदी में उफान पर आई घोड़ा पछाड़ नदी

Heavy Rainfall in Rajasthan : राजस्थान में झमाझम बारिश का दौर ( Current Rain Status ) जारी है। वहीं, Rajasthan के Bundi जिले में Heavy Rain से हाल बेहाल हो रहा है। IMD ने अगले 24 घंटे में राजस्थान के आधा दर्जन जिलों में Heavy to Heavy Rain का ALERT ( Heavy Rain Warning in Rajasthan ) भी जारी किया है।

बूंदीAug 07, 2019 / 05:15 pm

rohit sharma

Bundi Rain

Bundi Rain

बूंदी। राजस्थान में झमाझम बारिश का दौर ( heavy rainfall in rajasthan ) जारी है। प्रदेश में मंगलवार दोपहर बाद शुरू हुआ बारिश का दौर बुधवार को भी रहा। वहीं, राजस्थान के बूंदी जिले में बारिश ( Heavy Rain in bundi ) से हाल बेहाल हो रहा है। क्षेत्र में बारिश आफत बनकर बरसी है। जिले के कई गांवों में तेज बरसात के बाद कच्चे मकान ढह गए हैं।
बूंदी के बरूंधन क़स्बे में मंगलवार शाम से शुरू हुई तेज बारिश ( Heavy Rain ) से घोड़ापछाड़ नदी में उफान आ गया। जिसके चलते बुधवार सवेरे से बरूंधन घाघड़ पुलिया के चारों ओर सड़क पर पानी फैलने से वाहनों व पैदल निकले वालों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा हैं। उफान के चलते रास्ता अवरुद्ध हो गया। साथ ही कस्बे को दो भागो में बांट दिया। इस दौरान सड़क पूरी तरह बंद रहा और लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा।
जिले में बुधवार को भी बादल मेहरबान रहे। शहर में सुबह के समय धूप निकली, लेकिन दोपहर बारह बजे अचानक बादल घिर आए और एक घंटा तेज बरसात हुई, जिससे सडक़ों पर पानी जमा हो गया।

प्रतापगढ़, नागौर में अच्छी बारिश

प्रदेश के प्रतापगढ़ शहर में भी बुधवार को दिनभर बारिश ( rain in pratapgarh ) का दौर जारी रहा। इस दौरान शहर के सदर बाजार में बारिश के दौरान सड़कों पर सन्नाटा पसर गया। वहीं लोग बारिश से अपना बचाव करते हुए दिखाई दिए।
नागौर क्षेत्र के कई गांवों में बुधवार को अच्छी बारिश ( rain in nagaur ) हुई। मंगलवार देर रात को भी गांवों में बारिश होने से किसान वर्ग के चेहरों पर मुस्कान नजर आ रही है।
मौसम विभाग ( IMD ) ने अगले 24 घंटे में राजस्थान के आधा दर्जन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट ( Heavy rain warning in rajasthan ) भी जारी किया है।

Home / Bundi / मौसम विभाग के अलर्ट के बाद राजस्थान के कई जिलों में तेज बारिश, बूंदी में उफान पर आई घोड़ा पछाड़ नदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो