scriptहोटलों में बिक रही थी अवैध शराब, आबकारी विभाग ने की कार्रवाई | hotalon mein bik rahee thee avaidh sharaab, aabakaaree vibhaag ne kee | Patrika News
बूंदी

होटलों में बिक रही थी अवैध शराब, आबकारी विभाग ने की कार्रवाई

बूंदी जिले के आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने गुरुवार शाम को अवैध शराब बेचने के मामले में कार्रवाई करते हुए एनएच 148 डी पर स्थित मेंढी ग्राम पंचायत के कचनारिया गांव की दो होटलों से बड़ी मात्रा में विभिन्न ब्रांडों की अवैध शराब जब्त की।

बूंदीJun 14, 2019 / 01:28 pm

पंकज जोशी

hotalon mein bik rahee thee avaidh sharaab, aabakaaree vibhaag ne kee

होटलों में बिक रही थी अवैध शराब, आबकारी विभाग ने की कार्रवाई

नैनवां, हिण्डोली. बूंदी जिले के आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने गुरुवार शाम को अवैध शराब बेचने के मामले में कार्रवाई करते हुए एनएच 148 डी पर स्थित मेंढी ग्राम पंचायत के कचनारिया गांव की दो होटलों से बड़ी मात्रा में विभिन्न ब्रांडों की अवैध शराब जब्त की। दोनों होटलों पर अवैध शराब बेच रहे दो जनों को गिरफ्तार किया है।
एनएच 148 डी पर जिले में कासपुरिया गांव से लेकर हिण्डोली तक कई होटलों व ढाबों पर अवैध शराब बिकने के बाद भी आबकारी विभाग कार्रवाई नहीं कर रहा था। इस सम्बंध में गत दिनों राजस्थान पत्रिका में सिलसिलेवार समाचार प्रकाशित किए गए थे। इसके बाद आबकारी विभाग हरकत में आया और होटलों व ढाबों पर कार्रवाई के लिए जिले में आबकारी विभाग की संयुक्त टीम गठित की। गुरुवार शाम को नैनवां आबकारी निरीक्षक माधाराम, बूंदी आबकारी निरीक्षक सुभाषचन्द्र, आबकारी पीईओ एसपीएस राणा, प्रमोद सिंह, जितेन्द्र सिंह की अगुवाई में टीम एनएच 148 डी पर स्थित होटलों व ढाबों पर कार्रवाई करने पहुंची। आबकारी निरीक्षक माधाराम ने बताया कि मेंढी ग्राम पंचायत के कचनारिया गांव में सडक़ किनारे स्थित राज होटल पर दबिश देकर बीयर की 66 बोतलें व केन, अंग्रेजी शराब के 66 पव्वे व देशी शराब के 32 पव्वें जब्त कर शराब बेच रहे कचनारिया निवासी सुखराज सिंह को गिरफ्तार किया। वहीं दूसरी कार्रवाई कचनारिया गांव में ही जय अम्बे होटल पर की गई। यहां से 51 पव्वे देशी शराब के जब्त कर शराब बेच रहे श्योराज सिंह को गिरफ्तार किया गया।

Home / Bundi / होटलों में बिक रही थी अवैध शराब, आबकारी विभाग ने की कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो