scriptखरीदारी, मौज-मस्ती का शुरू हुआ मेला | khareedaaree, mauj-mastee ka shuroo hua mela | Patrika News
बूंदी

खरीदारी, मौज-मस्ती का शुरू हुआ मेला

बूंदी के कुंभा स्टेडियम में राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनशिप में ‘मेगा ट्रेड फेयर’ का शनिवार शाम श्रीगणेश हो गया।

बूंदीApr 20, 2019 / 11:43 pm

पंकज जोशी

khareedaaree, mauj-mastee ka shuroo hua mela

खरीदारी, मौज-मस्ती का शुरू हुआ मेला

-बूंदी के कुंभा स्टेडियम में मेगा ट्रेड फेयर का उद्घाटन
बूंदी. बूंदी के कुंभा स्टेडियम में राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनशिप में ‘मेगा ट्रेड फेयर’ का शनिवार शाम श्रीगणेश हो गया। बूंदी के बड़ारामद्वारा के पीठाधीश्वर आत्माराम महाराज ने पूजा-अर्चना की और फीता काटा। उद्घाटन अवसर पर फिल्मी सितारे भी मौजूद रहे।
पंडित आशुतोष शर्मा ने वेदिक मंत्रोच्चार के साथ गजानन की पूजन कराई। इसके बाद सामूहिक रूप से भगवान की आरती उतारी गई। बाद में सभी ने मेला परिसर में घूमकर यहां सजी दुकानों का अवलोकन किया। मेले में की गई व्यवस्थाएं और साफ-सफाई को सभी ने खूब सराहा। यहां आए विभिन्न उत्पाद अतिथियों को रास आए। आयोजक जावेद आलम ने बताया कि फेयर 5 मई तक चलेगा। फेयर में देशभर से विभिन्न उत्पादों के साथ दुकानदार यहां आए हैं। मेले को जर्मन डोम में सजाया गया है, जो दूर से ही लोगों को आकर्षित कर रहा है। उद्घाटन अवसर पर फिल्मी कलाकार राजेश भाटी, विकास शर्मा, डोली कौशिक, रोहिनी मलिक, मास्टर क्रिश ठाकुर, फिल्म प्रोड्यूसर गौरीशंकर योगी बतौर अतिथि मौजूद रहे।
शहरवासियों ने लिया आनंद
पहले ही दिन ट्रेड फेयर लोगों के आकर्षण का केंद्र रहा। यहां पर बड़ी संख्या में महिलाएं, बच्चे व युवा खरीदारी करने पहुंचे। फेयर में घूमना व माहौल लोगों को खूब रास आया। बच्चों को खिलौने अपनी ओर आकर्षित करते रहे।

Home / Bundi / खरीदारी, मौज-मस्ती का शुरू हुआ मेला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो