scriptअपहरण कर 15 लाख की मांगी फिरौती, पुलिस ने 36 घंटे में किया मामले का खुलासा | Patrika News
बूंदी

अपहरण कर 15 लाख की मांगी फिरौती, पुलिस ने 36 घंटे में किया मामले का खुलासा

थाना पुलिस ने एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने व 15 लाख की फिरौती मांगने के मामले में 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं अपहरण की घटना को अंजाम देने में काम में ली एक कार को भी जब्त किया है।

बूंदीJun 05, 2024 / 06:50 pm

Kamlesh Sharma

करवर( बूंदी)। थाना पुलिस ने एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने व 15 लाख की फिरौती मांगने के मामले में 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं अपहरण की घटना को अंजाम देने में काम में ली एक कार को भी जब्त किया है।
थानाधिकारी राजाराम जाट ने बताया कि सोमवार को थाना क्षेत्र के केदारा की झोपड़िया गांव निवासी युवक आकाश पुत्र नेमलाल मीणा ने स्वयं के अपहरण की रिपोर्ट सौंपी, जिसमें बताया कि पीड़ित युवक आकाश को शनिवार को मोबाइल पर कॉल आया, जिसमें आकाश से गाना बनाने को लेकर बातचीत हुई, जिस पर उसने रविवार को मिलने की बात कही।
रविवार को कुछ युवक आकाश से मिलने करवर पहुंचे। तथा आकाश को फोन कर कहा कि उनकी कार का पेट्रोल खत्म हो गया है, जिस पर आकाश उसके दोस्त अंकित मीणा के साथ बाइक पर इंद्रगढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे। जहां दो युवकों ने आकाश व उसके दोस्त अंकित को रोक लिया। कुछ देर में वहां एक कार पहुंची, जिसमें दो युवक उतरे तथा आकाश को जबरन कार में बैठा लिया तथा अंकित को भी पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो भाग निकला। कार में मौजूद 6-7 युवकों ने आकाश के मुंह को एक कपड़े से बांध दिया। तथा सवाईमाधोपुर की तरफ ले गए।
चालक खेमचन्द ने आकाश से छोड़ने के लिए फिरौती के रूप में 15 लाख रुपए की राशि की मांग की। आकाश ने देने से मना किया तो उसके साथ एक पाइप से मारपीट की। बाद में सवाई माधोपुर से आगे बौंली कस्बे के समीप स्थित एक पहाडी के पास खाली मैदान में लेकर पहुंचे। जहां फिर युवकों ने 1 लाख रुपए की राशि की मांग की।
आकाश के मना करने पर युवकों ने उसे बोली पुलिस थाने से आधा किलोमीटर दूर उतार दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार को जयपुर, सवाई माधोपुर व चौथ के बरवाड़ा से 6 आरोपी गोलू निवासी डेकवा, जयसिंह निवासी बलरिया, विक्रम निवासी रामसिंहपुरा, खेमचन्द निवासी तेजपुरा व विक्रम निवासी घोसल्या की ढ़ाणी धानुता, अनिल निवासी गढकनेत को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News/ Bundi / अपहरण कर 15 लाख की मांगी फिरौती, पुलिस ने 36 घंटे में किया मामले का खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो