scriptमानसून का कहर, तेज बहाव में बह गई जिंदगी | maanasoon ka kahar, tej bahaav mein bah gaee jindagee | Patrika News
बूंदी

मानसून का कहर, तेज बहाव में बह गई जिंदगी

तालेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मीपुरा वाया डाबी मार्ग पर बुधवार को मालियों की मराड़ी के नजदीक काचरिया खाळ की पुलिया पर पानी के तेज बहाव में बहने से एक किसान की मौत हो गई।

बूंदीAug 22, 2018 / 08:08 pm

Devendra

maanasoon ka kahar, tej bahaav mein bah gaee jindagee

मानसून का कहर, तेज बहाव में बह गई जिंदगी

-अलग-अलग जगह हुए हादसों में दो जनों की मौत
बरुंधन. तालेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मीपुरा वाया डाबी मार्ग पर बुधवार को मालियों की मराड़ी के नजदीक काचरिया खाळ की पुलिया पर पानी के तेज बहाव में बहने से एक किसान की मौत हो गई। पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मालियों की मराड़ी निवासी सत्यनारायण माली (३८) सुबह खेत से घर लौट रहा था। रास्ते में बारिश के चलते काचरिया खाळ की पुलिया पर उफान आ गया। सत्यनारायण ने उफान के दौरान पुलिया से निकलने का प्रयास किया तो पानी का तेज प्रवाह होने से बह गया। आसपास मौजूद लोगों ने प्रशासन को सूचना देकर काफ ी देर तक उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। सूचना पर तालेड़ा थाना पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पर पहुंची। लगभग एक घंटे की तालाशी के बाद पुलिया से करीब 300 फ ीट की दूरी पर सत्यनारायण का शव पानी के अन्दर झाडिय़ों में फंसा मिला। पुलिस व रेस्क्यू टीम बचाव एवं खोज वाहन से शव को तालेड़ा चिकित्सालय में ले गई। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सत्यनारायण की मौत से उसके तीन बच्चों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। परिवार में पहली पत्नी का लड़का कमल सैनी, दूसरी पत्नी का लड़का रोहित सैनी व दिनेश सैनी हैं। अब मृतक की पत्नी प्रेम सैनी के सामने तीनों पुत्रों के लालन पालन का संकट खड़ा हो गया।
यहां भी पानी ने ले ली जान
डाबी. थाना क्षेत्र के जलोदी में बरसाती पानी में बह जाने से एक जने की मौत हो गई। थाना प्रभारी बुद्धिप्रकाश ने बताया कि सुबह करीब साढ़े ११ बजे उदालाल गुर्जर (३८) अपने गांव के नाले को पार कर रहा था। पानी के तेज प्रवाह से पुलिया से गिर गया। बहाव तेज होने से उसका पता नहीं चल पाया। गांव के लोग नाले के किनारे-किनारे भागे। करीब आधे घंटे बाद उसका शव आधा किलोमीटर दूर झाडिय़ों में फंसा मिला। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची व शव को डाबी चिकित्सालय लाई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सांैप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो