scriptचोरों के डर से खोलने पड़ रहे है उपकरण, अब तक 35 लाख का सामान चोरी | Market, CCTV cameras closed, unknown people, tractor vandalized, farme | Patrika News
बूंदी

चोरों के डर से खोलने पड़ रहे है उपकरण, अब तक 35 लाख का सामान चोरी

क्षेत्र के सखावदा घाटी क्षेत्र में बन रहा दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के पैकेज 11 के निर्माणकर्ता कम्पनी एलएंडटी चोरी की वारदातों से परेशानी है और एक्सप्रेस वे पर लगे उपकरणों को चोरी होने से बचाने के लिए सुरक्षा के मददेनजर खुलवाना पड रहा है।

बूंदीApr 08, 2024 / 12:09 pm

Narendra Agarwal

चोरों के डर से खोलने पड़ रहे है उपकरण, अब तक 35 लाख का सामान चोरी

चोरों के डर से खोलने पड़ रहे है उपकरण, अब तक 35 लाख का सामान चोरी

लाखेरी. क्षेत्र के सखावदा घाटी क्षेत्र में बन रहा दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के पैकेज 11 के निर्माणकर्ता कम्पनी एलएंडटी चोरी की वारदातों से परेशानी है और एक्सप्रेस वे पर लगे उपकरणों को चोरी होने से बचाने के लिए सुरक्षा के मददेनजर खुलवाना पड रहा है।

 

सखावदा घाटी क्षेत्र में एक्सप्रेस वे का निर्माण पूरा हो चुका है। वहीं निर्माण कम्पनी आए दिन होने वाली चोरी की घटनाओं से परेशान है। अब तक दो ट्रांसफार्मर , 18 नग हैजर्ड मार्कर, 148 नग नाइज बैरियर, 52 नग मेटल बीम क्रेश बैरियर, 149 नग लाइट, 3426 रङ्क्षनग मीटर बिजली का तार, 45 नग सोलर पैनल, 78 नग हेक्टोमीटर मार्कर चोरी हो चुके है, जिनकी कीमत करीब 35 लाख रुपए बताई गई है, जिसकी सूचना निर्माण एंजेसी द्वारा लिखित में कई बार लाखेरी पुलिस को दी जा चुकी है, लेकिन अब तक एक भी वारदाता का पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है।

 

पूर्व में चुराते थे कच्चा माल
एक्सप्रेस वे निर्माण के दौरान यार्ड में पडे कच्चे माल भी काफी मात्रा में चोरी हुआ है। निर्माण एंजेसी के सुरक्षा गार्ड द्वारा निगरानी रहने से कई बार चोरी करते हुए पकड़े भी गए है। अब चोरों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे सामानों को खोलना शुरू कर दिया है।

Home / Bundi / चोरों के डर से खोलने पड़ रहे है उपकरण, अब तक 35 लाख का सामान चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो