scriptSDm office पर किया प्रदर्शन, मृतक के परिजनों को मिले आर्थिक सहायता | Performed at SDM office, financial help received from relatives of the | Patrika News
बूंदी

SDm office पर किया प्रदर्शन, मृतक के परिजनों को मिले आर्थिक सहायता

मृतक मुनीम महावीर बैरागी के परिजनों को सरकार की और से आर्थिक सहायता देने व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नोकरी देने की मांग को लेकर शुक्रवार को कस्बे के लोगों ने SDm Office पर प्रदर्शन किया।

बूंदीJun 21, 2019 / 01:53 pm

पंकज जोशी

Performed at SDM office, financial help received from relatives of the

SDm office पर किया प्रदर्शन, मृतक के परिजनों को मिले आर्थिक सहायता

नैनवां. मृतक मुनीम महावीर बैरागी के परिजनों को सरकार की और से आर्थिक सहायता देने व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नोकरी देने की मांग को लेकर शुक्रवार को कस्बे के लोगों ने SDm Office पर प्रदर्शन किया। मृतक की आज तीये की रस्म के बाद मुक्तिधाम से ही लोग सीधे ही SDm कार्यालय पर पहुंचे और प्रदर्शन किया। ज्ञापन में लिखा कि मुनीम की चाकू से वार कर हत्या करने से परिवार में पालनहार चला गया। परिवार के पास आय का कोई स्रोत नही होने से परिवार पर संकटों का पहाड़ टूट पड़ा। ऐसी स्थिति में परिवार को 25 लाख की आर्थिक सहायता व परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नोकरी दिए जाने की मांग की गई। मुनीम पर 17 जून को घर से दुकान जाते समय गढपोल दरवाजा के पास एक युवक गणेश प्रजापति ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। जिसकी उपचार के दौरान 19 जून को मृत्यु हो गई थी।

Home / Bundi / SDm office पर किया प्रदर्शन, मृतक के परिजनों को मिले आर्थिक सहायता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो