scriptरात के अंधेरे में घुसे और चुरा ले गए यह सामान | raat ke andhere mein ghuse aur chura le gae yah saamaan | Patrika News
बूंदी

रात के अंधेरे में घुसे और चुरा ले गए यह सामान

भण्डेड़ा दबलाना थाना क्षेत्र के रानीपुरा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के परिसर से गुरुवार की रात को अज्ञात व्यक्ति नलकूप की मोटर डोरी पाइप सहित चुरा कर ले गए।

बूंदीMay 03, 2019 / 01:25 pm

पंकज जोशी

raat ke andhere mein ghuse aur chura le gae yah saamaan

रात के अंधेरे में घुसे और चुरा ले गए यह सामान

रात के अंधेरे में घुसे और चुरा ले गए यह सामान
भण्डेड़ा दबलाना थाना क्षेत्र के रानीपुरा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के परिसर से गुरुवार की रात को अज्ञात व्यक्ति नलकूप की मोटर डोरी पाइप सहित चुरा कर ले गए। शाला के कार्यवाहक प्रधानाचार्य ने पुलिस को चोरी की सूचना दी है।
जानकारी के अनुसार विद्यालय के परिसर में लगे नलकूप को अज्ञात व्यक्ति द्वारा रात के समय बोरिंग से निकाल कर नलकूप को वायर सहित चुरा ले गए शुक्रवार को विद्यालय आए चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी महेन्द्र सिंह ने नलकूप का पाइप फैला नजर आया तो पास जाकर देखा तो नलकूप को चलाने वाली 300 फीट डोरी व मोटर व 200 फीट पाइप गायब मिला। विद्यालय से चोरी हुए नलकूप की जानकारी पाकर स्थानीय ग्रामीण भी विद्यालय पहुंचे। कार्यवाहक प्रधानाचार्य रोहिताश सिंह ने बताया कि नलकूप व पाइप व डोरी की कीमत 40 हजार रुपए के लगभग है। घटना के बारे में दबलाना थाना पुलिस को दी गई है।

Home / Bundi / रात के अंधेरे में घुसे और चुरा ले गए यह सामान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो