scriptबूंदी: मकान में चल रहे सट्टा कारोबार का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 37 सटोरियों की हुई गिरफ्तारी | rajasthan police busted Speculative gang in bundi 37 arrested | Patrika News
बूंदी

बूंदी: मकान में चल रहे सट्टा कारोबार का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 37 सटोरियों की हुई गिरफ्तारी

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सट्टे का कारोबार करते हुए मुनीम और सट्टा लगाने वाले कुल 37 लोगों को मौके से गिरफ्तार करने में सफल रही।

बूंदीSep 26, 2017 / 10:38 pm

पुनीत कुमार

police busted Speculative gang
मंगलवार को बूंदी शहर के महावीर कॉलोनी में एक मकान में चल रहे सट्टे कारोबार का भंडाफोड़ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर किया गया। जबकि पुलिस ने मकान से 37 लोगों को हिरासत में लिया है। तो वहीं सट्टे का कारोबार चलाने वाला मुख्य सरगना साबिर और उसके दो पुत्र मौके से भागने में कामयाब रहे। मामले पर जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधु ने बताया कि सट्टे के कारोबार की गुप्त से सूचना मिली थी। जिसके बाद कार्यवाई के दौरान लोगों को पकड़ा गया।
37 आरोपियों को पुलिस ने लिया हिरासत में…

पुलिस को गुप्त सूचना मिलने के बाद उपअधीक्षक समदर सिंह के निर्देशन में कोतवाली थानाधिकारी रामनाथ व उपनिरीक्षक तेज सिंह सहित अन्य पुलिस जवानों की टीम गठित की गई। और मकान में प्रवेश के लिए तलाशी वारंट जारी किया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सट्टे का कारोबार करते हुए मुनीम और सट्टा लगाने वाले कुल 37 लोगों को मौके से गिरफ्तार करने में सफल रही।
इतने रकम पुलिस ने किया बरामद…

पुलिस के मुताबिक, इनके पास से 13 हजार 300 रुपए, सट्टे की पर्चियां, पर्ची काटने के उपकरण सहित अन्य सामान जब्त किया है। साथ ही सट्टा लगाने वालों की आधा दर्जन मोटरसाइकिलें भी जब्त की है। कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि महावीर कॉलोनी के एक मकान में साबिर अपने दो पुत्र रिंकू और अन्य सहित मेहबूब अली और रूपचंद सोनी के सहयोग से सट्टे का कारोबार चला रहा था।
लोहे की जाली काट पुलिस भीतर घुसी…

फिलहाल फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीम जारी हुई है। पुलिस ने बताया कि खिड़की काटकर घुसे मकान में अवैध सट्टे का कारोबार करने वालों ने लोहे के दरवाजे को भीतर से बंद कर रखा था। ऐसे में पुलिस भीतर नहीं घुस पा रही थी। पुलिस ने बाहर लोहे की जाली को कटर से कटवाया। इसके बाद पुलिस के जवान भीतर घुसे और उन्होंने मुख्य दरवाजा खोला। इसके बाद पुलिस ने मकान के भीतर कमरों में मौजूद लोगों को बाहर निकाला। इस दौरान मोहल्ले में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।

Home / Bundi / बूंदी: मकान में चल रहे सट्टा कारोबार का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 37 सटोरियों की हुई गिरफ्तारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो