सीएम की यात्रा से पहले शुरू कराओ छतरी निर्माण

सीएम की यात्रा से पहले शुरू कराओ छतरी निर्माण

DEVENDRA DEVERA | Publish: Sep, 11 2018 10:25:30 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

बूंदी की टाइगर हिल पर मानधाता की छतरी और सुगम मार्ग निर्माण की मांग को लेकर मंगलवार को यहां मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

- जुलूस निकालकर पहुंचे जिला कलक्ट्रेट
बूंदी. बूंदी की टाइगर हिल पर मानधाता की छतरी और सुगम मार्ग निर्माण की मांग को लेकर मंगलवार को यहां मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। इस मांग को लेकर विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग हायर सैकण्डरी स्कूल मैदान में जुटे। जहां से भाजपा संकल्प सिद्धि संभाग संयोजक गौरव शर्मा और सुनील हाड़ौती की अगुवाई में रवाना हुए।
जिला कलक्ट्रेट पहुंचे और मांग पूरी करने का ज्ञापन सौंपा। यहां शर्मा ने कहा कि प्रशासन ने एक माह में छतरी निर्माण का आश्वासन दिया था, लेकिन इसे कई माह गुजरने के बाद भी पूरा नहीं किया गया। बार-बार याद दिलाने के बाद भी प्रशासन गौर नहीं कर रहा है। ऐसे समय में जबकि अब समाज के किसी भी वर्ग द्वारा इस कार्य का विरोध नहीं किया जा रहा है। ऐसे में छतरी तक पहुंचने के लिए जल्द सीढिय़ों का निर्माण कराया जाना चाहिए। छतरी की जमीन का सीमाज्ञान हो और दर्ज सरकारी रिकॉर्ड बहाल कराया जाए। हाड़ौती ने ज्ञापन पढ़कर सुनाया। यहां चेतावनी भी दी कि यदि जल्द काम शुरू नहीं किया तो गौरव यात्रा के दौरान हायर सैकण्डरी स्कूल मैदान के बाहर मुख्यमंत्री को रोककर इस मसले से अवगत कराया जाएगा। इस दौरान विश्व हिंदू परिषद जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण शर्मा, जिला मंत्री मांगीलाल गोचर, मनमोहन अजमेरा, हरीश बिलोची, रोशन बिलोची, माधवप्रसाद विजयवर्गीय, मनीष मेवाड़ा, महेश जिंदल, पार्षद मुकेश माधवानी आदि मौजूद थे।
इधर, भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रूपेश शर्मा ने भी इसी मसले को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को पत्र सौंपा।
विवेक बजरंग दल बूंदी नगर संयोजक नियुक्त
बूंदी. विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल की बैठक मंगलवार को हनुमान धर्मशाला में हुई। अध्यक्षता विहिप जिलामंत्री मांगीलाल गोचर ने की। परिषद की ओर से पांच हजार कार्यकर्ताओं को त्रिशूल दीक्षा कराने को लेकर चर्चा की गई।बीस खंडों में समिति गठन व सत्संग चलाने का निर्णय किया गया।बैठक में विवेक शर्मा को बजरंग दल बूंदी नगर संयोजक नियुक्त किया। इस दौरान संगठन के पदाधिकारी मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned