scriptश्रमदान में उत्साह के साथ बावड़ी से निकाला कचरा | shramadaan mein utsaah ke saath baavadee se nikaala kachara | Patrika News
बूंदी

श्रमदान में उत्साह के साथ बावड़ी से निकाला कचरा

राजस्थान पत्रिका के अमृतं जलम् अभियान के दूसरे दिन बांसी-भण्डेडा़ मार्ग पर सगस जी महाराज की बावड़ी पर सरपंच की मौजूदगी में एक दर्जन ग्रामीणो ने बावड़ी में ग्रामीणों ने एक घंटे तक श्रमदान किया।

बूंदीMay 20, 2019 / 02:07 pm

पंकज जोशी

shramadaan mein utsaah ke saath baavadee se nikaala kachara

श्रमदान में उत्साह के साथ बावड़ी से निकाला कचरा

भण्डेड़ा. राजस्थान पत्रिका के अमृतं जलम् अभियान के दूसरे दिन बांसी-भण्डेडा़ मार्ग पर सगस जी महाराज की बावड़ी पर सरपंच की मौजूदगी में एक दर्जन ग्रामीणो ने बावड़ी में ग्रामीणों ने एक घंटे तक श्रमदान किया।
बांसी-भण्ड़ेडा़ मार्ग के मध्य में सगस महाराज की प्राचीन बावड़ी पर सोमवार को बांसी सरपंच ओमप्रकाश जैन के साथ एक दर्जन ग्रामीण व दो दर्जन से अधिक महिलाएं पहुंची। उत्साह के साथ बावड़ी से कचरे व मिट्टी को बाहर निकालना शुरू किया। मौके पर श्रमदान करने वालों ने प्राचीन बावडियों को बचाए रखने के लिए सरपंच से रखरखाव के लिए संबधित विभाग को अवगत करवाकर क्षेत्र के प्राचीन जलस्त्रोत की मरम्मत के लिए बजट स्वीकृत करवाने की मांग की। जिस पर सरपंच ने बावडियों की मरम्मत के लिए उच्चाधिकारियों को अवगत करवाकर मरम्मत करवाने का आश्वासन दिया।
आओ भागीरथ बने के श्रमदान करने में भागीदारी निभाने वाले नेवालाल माली, फोरूलाल, टीकमचंद जैन, विष्णु शर्मा, मोहनलाल माली, गोपाल लाल महिलाओं में सोना शर्मा, दुर्गी बाई, रतनबाई, राममूर्ति शर्मा, मंजू बाई, भंवरी बाई, सुरजाबाई आदि ने समय पर पहुंचकर श्रमदान में भागीदारी निभाई।

Home / Bundi / श्रमदान में उत्साह के साथ बावड़ी से निकाला कचरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो