scriptसंपत्ति विवाद में 3 बेटों ने मिलकर मां की बेरहमी से हत्या, पिता घायल | sons murdered mother father injured in bundi | Patrika News
बूंदी

संपत्ति विवाद में 3 बेटों ने मिलकर मां की बेरहमी से हत्या, पिता घायल

पैतृक संपत्ति के विवाद में 3 कलियुगी बेटों ने मिलकर हिण्डोली थाना क्षेत्र के बड़ानयागांव में बेरहमी से मां की हत्या कर दी। मारपीट में पिता गंभीर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए हिण्डोली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

बूंदीJan 06, 2020 / 06:24 pm

Kamlesh Sharma

bundi.jpg
हिण्डोली (बूंदी)। कलियुगी 3 बेटों ने मिलकर रविवार रात हिण्डोली थाना क्षेत्र के बड़ानयागांव में बेरहमी से मां की हत्या कर दी। मारपीट में पिता गंभीर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए हिण्डोली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
वारदात के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार रात को बडानयागांव निवासी कमला बाई माली (65), पति रामकिशन माली (70) आवास पर थे। गत दिनों रामकिशन की तबीयत खराब होने से सेवा करने के लिए वह तीनों बेटों के यहां खेत पर बने मकान में चले गए। इस दौरान प्रॉपर्टी को लेकर माता-पिता व बेटों में विवाद हो गया। जिस पर रविवार रात को तीनो बेटों ने मिलकर माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। मां कमला के गहरी चोट होने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिता रामकिशन गंभीर घायल हो गया।
वेश्यावृत्ति के रैकेट का भंडाफोड़, पांच महिलाओं सहित आठ जनों को किया गिरफ्तार

सूचना पर हिण्डोली पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। थानाधिकारी शिवराज गुर्जर भी मौके पर पहुंचे। शव का हिण्डोली चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराया।
थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया कि मृतका के काकी ससुर के बेटे सीताराम माली की रिपोर्ट पर आरोपी बेटे मांगीलाल, फूलचंद एवं मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इनामी डकैत गिरफ्तार, देशी बंदूक, कट्टा व जिन्दा कारतूस भी बरामद

पुलिस अधीक्षक ने लिया जायजा
बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर सोमवार को पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता भी मौके पहुंची। घटना स्थल का जायजा। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक श्यामसुंदर विश्नोई भी मौजूद रहे।
रात को खाए लड्डू-बाटी
सूत्रों ने बताया कि कमला व उसका पति दोनों अशोक नगर स्थित मकान पर रहते थे, लेकिन गत दिनों उनकी तबीयत खराब होने से बेटों के पास चले गए। पूरे परिवार ने रात को लड्डू बाटी भी खाए, लेकिन जमीन का विवाद ऐसा हुआ कि बेटों ने अपनी जननी को ही मौके के घाट उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो