scriptतहसीलदार को हटाओ नहीं तो जिले में करेंगे हड़ताल | tahaseeladaar ko hatao nahin to jile mein karenge hadataal | Patrika News
बूंदी

तहसीलदार को हटाओ नहीं तो जिले में करेंगे हड़ताल

पटवारियों ने तहसीलदार को नहीं हटाने पर सोमवार से जिले की सभी तहसीलों में हड़ताल पर रहकर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

बूंदीSep 14, 2018 / 08:59 pm

Devendra

tahaseeladaar ko hatao nahin to jile mein karenge hadataal

तहसीलदार को हटाओ नहीं तो जिले में करेंगे हड़ताल

-पटवार संघ ने दी चेतावनी
तालेड़ा. पटवारियों ने तहसीलदार को नहीं हटाने पर सोमवार से जिले की सभी तहसीलों में हड़ताल पर रहकर धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। पटवार संघ तालेड़ा शाखा के राकेश गौतम ने बताया कि तहसीलदार की कार्यशैली से संतुष्ट नहीं होने पर धरना दिया जा रहा है। यदि रविवार शाम तक तहसीलदार तालेड़ा को नहीं हटाया गया तो 17 सितम्बर से जिले की समस्त तहसीलों के कर्मचारी अवकाश पर रहकर धरना प्रदर्शन करेंगे। किया जायेगा। इस सम्बंध में शिकायत अजमेर मंडल व सम्भागीय आयुक्त को भी भेजी है।
कामकाज ठप, लोग परेशान
तहसील क्षेत्र के कानूनगो, पटवारी तथा कार्यालय के कर्मचारी हड़ताल पर चले जाने से लगातार कार्यालय में कामकाज प्रभावित हो रहा है। किसान व ग्रामीण परेशान हो रहे हैं। लोगों के कृषि संबंधी कामकाज नहीं हो पा रहे हैं। किसानों को नकल तक उपलब्ध नहीं हो पा रही है।
-जब तक तहसीलदार को कार्यमुक्त नहीं कर दिया जाता तब तक अनिश्चितकालीन धरने पर रहने का संघ ने निर्णय किया है। सोमवार से जिले की सभी तहसीलों के कर्मचारी भी समर्थन में धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे।
हेमंत दुबे, जिलाध्यक्ष राजस्थान पटवार संघ
-कर्मचारी बेवजह धरने पर बैठे हैं। इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई है।
दिलीप सिंह प्रजापत, तहसीलदार तालेडा
-तहसील कार्यालय में चल रहे धरना प्रदर्शन के बारे में जिला कलक्टर को अवगत करवाया जा चुका है। जैसे निर्देश मिलेंगे वैसे ही कार्रवाई की जाएगी।
दुर्गाशंकर मीणा, उपखंड अधिकारी तालेड़ा
ग्राम विकास अधिकारियों का धरना
रामगंजबालाजी. बूंदी पंचायत समिति के बाहर शुक्रवार को तीसरे दिन भी ग्राम विकास अधिकारियों का धरना जारी रहा। जानकारी के अनुसार ग्राम विकास अधिकारियों की मांगों पर लिखित समझौता व सहमति होने के बाद भी उन्हें क्रियान्वति नहीं किया जा रहा है। ऐसे में बंूदी ब्लॉक अध्यक्ष शिवलहरी शर्मा के नेतृत्व में बूंदी ब्लॉक के ग्राम विकास अधिकारी धरने पर बैठे हैं। शर्मा ने बताया कि मांगों पर सहमति नहीं बनने तक धरना दिया जाएगा।

Home / Bundi / तहसीलदार को हटाओ नहीं तो जिले में करेंगे हड़ताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो