scriptथाने के बाहर ग्रामीणों ने चार घण्टे दिया धरना | thaane ke baahar graameenon ne chaar ghante diya dharana | Patrika News
बूंदी

थाने के बाहर ग्रामीणों ने चार घण्टे दिया धरना

करवर के ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों ने शनिवार को करवर थाना पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

बूंदीAug 04, 2018 / 08:58 pm

Devendra

thaane-ke-baahar-graameenon-ne-chaar-ghante-diya-dharana

थाने के बाहर ग्रामीणों ने चार घण्टे दिया धरना

पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप
करवर. करवर के ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों ने शनिवार को करवर थाना पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। सरपंच संघ तहसील अध्यक्ष यशपाल मीणा, करवर सरपंच सुनीता नागर सहित दो दर्जन से अधिक ग्रामीण सुबह ११ बजे थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ग्रामीणों के चालान काटने के नाम पर अवैध वसूली कर रही है। आपत्ति जताने पर भी आमजन की सुनवाई नहीं हो रही है। करीब चार घण्टे तक ग्रामीण धरने पर बैठे रहे। लेकिन पुलिस विभाग की ओर से ग्रामीणों की सुनवाई नहीं की गई। ऐसे में ग्रामीणों ने पुलिस महानिरीक्षक कोटा के नाम थाना परिसर के मुख्य गेट पर ज्ञापन चस्पा कर दिया। जिसमें बताया कि यदि दो दिन में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो मंगलवार को ग्रामीण वापस धरने पर बैठेंगे।

सुबह नाकाबंदी के दौरान सरपंच के रिश्तेदार का ऑटो जब्त किया था। इसी बात को लेकर बेवजह धरने का रुप देने का प्रयास किया गया है। जबकि किसी के प्रति पक्षपात नहीं किया जा रहा है।
रामगिलास गुर्जर, थानाधिकारी करवर।

ऑटो चालक ने पुलिस थाने पर पानी के कैंपर रखने के बकाया 18 000 रुपए मांगे थे। इस पर पुलिस ने ऑटो का जानबूझकर चालान काटा है, जो गलत है।
सुनीता नागर, सरपंच ग्राम पंचायत करवर
अनशन व धरना जारी
कॉलेज को सरकारी कराने की मांग
नैनवां. कॉलेज को सरकारी करने की मांग को लेकर शनिवार को भी सर्वदलीय संघर्ष समिति का एसडीएम कार्यालय पर क्रमिक अनशन व धरना जारी रहा। शनिवार को छात्रों के साथ ग्रामीण भी अनशन व धरने पर बैठे। संघर्ष समिति के संयोजक गोपीलाल सैनी, समाजसेवी हेमसिंह चौधरी, युवराज गुर्जर, दीपक चौपड़ा क्रमिक अनशन पर तथा पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दिलखुश पोटर, हुकमचंद नागर, विकास नागर, नवदीप शर्मा, पंकज भाट, राकेश प्रजापत, सुरेश प्रजापत, अक्षय नागर, दीपक शर्मा धरने पर बैठे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो