scriptदोस्त को छोडकऱ वापस लौट रहे थे युवक, रास्ते में हो गया भीषण हादसा… | The young man was returning to leave his friend, there was a terrible | Patrika News
बूंदी

दोस्त को छोडकऱ वापस लौट रहे थे युवक, रास्ते में हो गया भीषण हादसा…

दोनों की मौत

बूंदीMay 15, 2021 / 09:08 pm

Abhishek ojha

दोस्त को छोडकऱ वापस लौट रहे थे युवक, रास्ते में हो गया भीषण हादसा...

दोस्त को छोडकऱ वापस लौट रहे थे युवक, रास्ते में हो गया भीषण हादसा…

हिण्डोली. हिण्डोली थाने के निकट चतरगंज नर्सरी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर शनिवार शाम को एक वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दबलाना थाना क्षेत्र के गांव गोरस्या का खेड़ा निवासी दो युवक मोहनलाल गुर्जर (21) एवं बनवारी लाल गुर्जर (20) दोनों एक मोटरसाइकिल से गांव लौट रहे थे। तभी चतरगंज नर्सरी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर देवली की ओर से आ रहे एक वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए व दोनों युवक दूर तक घिसते चले गए। मोहनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बनवारी गंभीर घायल हो गया। उसे एंबुलेंस से हिण्डोली चिकित्सालय लाए। जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिए है।
दोस्त को छोडऩे आए थे चतरगंज के पास
जानकारी के अनुसार दोनों उनके दोस्त को छोडऩे के पास आए हुए थे। जहां से वापस लौट रहे थे। उसी दौरान चतरगंज नर्सरी के पास हादसा हुआ। मृतक बनवारी के पिता ने बताया कि गांव का एक लडक़ा था। जिसकी गाड़ी चतरगंज के पास खड़ी थी। उसे छोडकऱ दोनों वापस लौट रहे थे, तभी हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस समय दुर्घटना हुई, उस वाहन के पीछे एक एंबुलेंस आ रही थी। चालक ने एक घायल को तत्काल एंबुलेंस से हिण्डोली चिकित्सालय पहुंचाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर मारने वाला वाहन ट्रेलर बताया जा रहा है।
…………….
दुर्घटना जबरदस्त होने के कारण दोनों युवकों की मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद पुलिस ने वाहन का पीछा किया, लेकिन वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया है। शव के पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
भैरूलाल, एएसआई ।

Home / Bundi / दोस्त को छोडकऱ वापस लौट रहे थे युवक, रास्ते में हो गया भीषण हादसा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो