scriptखा लिए पानी पतासे, फिर भी ठेला संचालक पर क्यों किया चाकू से वार? पढि़ए विस्तृत खबर | Water for food why did the jamming operator on the knife? Read detail | Patrika News
बूंदी

खा लिए पानी पतासे, फिर भी ठेला संचालक पर क्यों किया चाकू से वार? पढि़ए विस्तृत खबर

शहर के नगर परिषद के सामने चौपाटी पर पानी पताशे खाने के बाद दो युवकों से पैसे मांगना एक ठेला संचालक को भारी पड़ गया

बूंदीFeb 04, 2018 / 04:32 pm

Narendra Agarwal

Water for food why did the jamming operator on the knife? Read detail

Saturday night recruitment youth and deposited crowd in Bundi district hospital.

बूंदी. शहर के नगर परिषद के सामने चौपाटी पर पानी पताशे खाने के बाद दो युवकों से पैसे मांगना एक ठेला संचालक को भारी पड़ गया। गुस्साए युवकों ने ठेला संचालक से मारपीट कर चाकू से वार किए। जिससे उसके कमर के नीचे गंभीर घाव हो गया। इसके बाद हमलावर मौके से भाग छूटे। लहूलुहान हालत में ठेला संचालक को जिला अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया गया है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह, कोतवाली व सदर थानाधिकारी अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली, वहीं हमलावरों की धरपकड़ के प्रयास शुरू किए। सूत्रों के अनुसार पताशा ठेला संचालक बाहरली बूंदी निवासी कमल सैनी (24) ठेले पर पताशे खाने वालों के टोकन काट रहा था। दो युवक आए और उन्होंने टोकन नहीं कटवाया, सीधे पताशे खा लिए। इसके बाद जब उनसे पैसे मांगे तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। एक युवक ने अचानक चाकू निकालकर घोंप दिया। इससे वह गंभीर घायल हो गया।
चंद कदम दूर था पुलिस कंट्रोल रूम
चाकू मारने की वारदात पुलिस कंट्रोल रूम से महज चंद कदमों की दूरी पर हुई है। जबकि कंट्रोल रूम पर पुलिस का जाप्ता मौजूद रहता है। इसके अलावा शहर में शाम को 8 बजे मोटरसाइकिल व अन्य पुलिस गश्त भी शुरू हो जाती है। बाजार में हर तरफ पुलिस गश्त पर रहती है, फिर भी शहर के बीचों बीच मुख्य बाजार में चाकूबाजी की घटना को अंजाम देकर हमलावर भाग निकले।
विरोध में बंद हो गई चौपाटी
चाकू मारने की वारदात के बाद चौपाटी पर व्यवसाय कर रहे करीब एक दर्जन ठेला संचालकों ने तत्काल ठेले बंद कर दिए। कुछ ही देर में चौपाटी पर सन्नाटा पसर गया। सभी ने अपने ठेले समेट लिए। वहीं ठेला संचालकों ने वारदात पर नाराजगी भी जाहिर की। उधर अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने पुलिस से हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की।

Home / Bundi / खा लिए पानी पतासे, फिर भी ठेला संचालक पर क्यों किया चाकू से वार? पढि़ए विस्तृत खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो