scriptचम्बल में युवक ने मगरमच्छ को मात, सात मिनट चला संघर्ष | Youth beat death in Chambal | Patrika News
बूंदी

चम्बल में युवक ने मगरमच्छ को मात, सात मिनट चला संघर्ष

.क्षेत्र के रोटेदा कस्बे से एक किमी की दूरी पर स्थित चम्बल नदी में नहाने गए युवक पर घात लगाए बैठे मगरमच्छ ने हमला कर दिया।

बूंदीNov 14, 2022 / 08:01 pm

Vijay

चम्बल में युवक ने दी मौत का मात

चम्बल में युवक ने दी मौत का मात

कापरेन.क्षेत्र के रोटेदा कस्बे से एक किमी की दूरी पर स्थित चम्बल नदी में नहाने गए युवक पर घात लगाए बैठे मगरमच्छ ने हमला कर दिया। हमले में युवक का बाया पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।करीब सात मिनट तक पानी में मगरमच्छ से मुकाबला कर युवक घायल अवस्था में बाहर निकला। घायल अवस्था में बाहर आये युवक दीपक को ग्रामीणों ने कापरेन अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार किया गया।

जानकारी अनुसार सोमवार दोपहर को करीब तीन बजे करीब रोटेदा गांव निवासी 17 वर्षीय युवक दीपक पुत्र ब्रम्हानन्द रोटेदा चंबल नदी के घाट पर नहाने के लिए गया था। नदी में किनारे पर बैठकर युवक कपड़े धो रहा था कि इस दौरान एक मगरमच्छ ने अचानक दीपक पर हमला करते हुए बायां पैर अपने जबड़ों में दबा लिया और उसे खींचकर गहरे पानी में ले गया। मगरमच्छ के हमले के बाद भी दीपक ने हौसला नहीं खोया और पानी के भीतर ही मगरमच्छ पर जवाबी हमला करते हुए उसकी आंखों पर उंगलियों से ताबड़तोड़ वार कर दिए। साथ ही जोर से चिल्लाया तो नदी में नहा रहे तीन चार व्यक्तियों ने भी दीपक को बचाने का प्रयास किया, जिसके बाद मगरमच्छ युवक को छोड़कर पानी की सतह पर चला गया, लेकिन मगरमच्छ ने तुरंत ही युवक पर दूसरी बार हमला करते हुए बाएं पैर को फिर से जबड़ों में दबोच लिया और युवक को लहूलुहान कर दिया।

दीपक ने फिर से मगरमच्छ की आंखों पर कई वार किए।मगरमच्छ ने युवक पर पूंछ से हमला करना शुरू कर दिया।करीब सात मिनट तक मगरमच्छ और दीपक के बीच चले संघर्ष में दीपक ने मगरमच्छ को मात देकर पानी से बाहर आया, जिसे ग्रामीणों की मदद से कापरेन अस्पताल पहुंचाया और उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। मगरमच्छ के हमले में दीपक के दूसरे पैर में भी चोट आई है।जबकि पूंछ के हमले से पीठ व अन्य जगह चोटें आई।

घायल दीपक के पैर में करीब दस टांके लगाए गए।चिकित्सालय प्रभारी डॉ सुरेश कुमार मीणा ने बताया कि दीपक को पैर में चोट आई है।दोनों हाथ, दाएं पैर व पीठ पर भी हल्की चोटे आई है।उपचार के बाद उपचार देकर घर भेज दिया गया है।

Home / Bundi / चम्बल में युवक ने मगरमच्छ को मात, सात मिनट चला संघर्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो