scriptप्रशासन ने तीन दिनों तक अनुमति जारी करने पर लगाई रोक | Administration prohibits issuing permission for three days | Patrika News
बुरहानपुर

प्रशासन ने तीन दिनों तक अनुमति जारी करने पर लगाई रोक

– सीईओ ने लोगों को वापस भेजा

बुरहानपुरMar 31, 2020 / 12:43 pm

ranjeet pardeshi

Administration prohibits issuing permission for three days

Administration prohibits issuing permission for three days

प्रशासन ने तीन दिनों तक अनुमति जारी करने पर लगाई रोक
– सीईओ ने लोगों को वापस भेजा
बुरहानपुर. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने परिवहन से लेकर किसी भी प्रकार की अनुमति पर तीन दिनों के रोक लगा दी हैं। लॉकडाउन का पास बनाने के लिए प्रतिदिन कलेक्टर कार्यालय सहित पुलिस कंट्रोल रूम पर लोगों की भीड़ लग रही थी। महाराष्ट्र सहित प्रदेश के जिलों में फंसे परिवार के लोगों को वापस बुलाने के लिए लोग बड़ी संया में अनुमति के लिए आवेदन लगा रहे थे।
जिला पंचायत सीईओ रोहन सक्सेना ने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन प्रयास कर रहा है। २१ दिनों के लॉकडाउन होने के बाद प्रशासन की ओर से जरूरत की खाद्य सामग्री के लिए किराना,दूध,पानी और लाईसेंसी सब्जी विक्रेताओं को पास जारी किए है। महाराष्ट्र सहित प्रदेश के अन्य जिलों में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है इस लिए तीन दिनों के लिए प्रशासन परिवहन सहित किसी भी प्रकार की अनुमति जारी नहीं करेगा।अनुमति का आवेदन देने आ रहे लोगों को समझाइश देकर वापस भेजा जा रहा है। सोमवार को सीईओ रोहन सक्सेना और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेंद्र तारणेकर ने अनुमति लेने के लिए पहुंचे लोगों को वापस अपने घरों पर भेज दिया।
कलेक्टर कार्यालय में लगी भीड़
लॉकडाउन के दौरान महाराष्ट्र सहित प्रदेश के जिलों में फंसे परिवार के लोगों को वापस शहर लाने के लिए हर दिन लोग प्रशासन से परिवहन की अनुमति लेने के लिए पहुंच रहे है।वहीं किराना,दूध और सब्जी विक्रेता भी पास के लिए पहुंचने पर कलेक्टर कार्यालय में लोगों की भीड़ लग रही है। यहां पर सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं किया जा रहा है। आसपास के जिलों में बढ़ते वायरस के संक्र्रमण को देखते हुए प्रशासन ने तीन दिनों के लिए अनुमतियां देने पर रोक लगा दी है।

Home / Burhanpur / प्रशासन ने तीन दिनों तक अनुमति जारी करने पर लगाई रोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो