scriptशौक पूरे करने के लिए की बाइक चोरी, तीनों युवक पुलिस के हत्थे चढ़े | Bike stolen to fulfill hobby, all three youths were caught by police | Patrika News
बुरहानपुर

शौक पूरे करने के लिए की बाइक चोरी, तीनों युवक पुलिस के हत्थे चढ़े

– वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा

बुरहानपुरFeb 22, 2020 / 11:52 am

ranjeet pardeshi

Bike stolen to fulfill hobby, all three youths were caught by police

Bike stolen to fulfill hobby, all three youths were caught by police

वाहन चेकिंग के दौरान आरोपियों से जब्त की गई एक बाइक की रिपोर्ट २०१७ में शाहपुर थाना में दर्ज कराई गई थी। ग्राम मोहद से यह बाइक चोरी की गई थी।

बुरहानपुर. शिवकुमार प्रतिमा के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन युवकों को चोरी की बाइकों के साथ गिरफ्तार किया। लालबाग से बाइक चोरी करने के बाद युवक बाजार आ रहे थे। पुलिस ने चेकिंग के दौरान वाहनों के कागज पूछने पर युवक घबरा गए। सख्ती से पूछताछ शुरू की तो युवकों ने चोरी की बाइक होना स्वीकार किया।
कोतवाली थाना प्रभारी गिरवरसिंह जलोदिया ने बताया कि गुरुवार शाम को एएसआई कलीराम मोरे, आरक्षक विक्रम चौहान, सदाफ अली शिवकुमार प्रतिमा के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। आरोपी शाहरूख पिता सुभान, हफिज पिता बशीर की बाइक को कागज चेकिंग के लिए रोका था। वाहन के कागज पूछने पर युवक घबरा गए। वाहन के कागज नहीं दिखाने पर पुलिस जवानों को बाइक चोरी की होने का शक हुआ। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने चोरी की बाइक होना स्वीकार किया। साथ ही पीछे आ रहे अपने एक साथी आरोपी शबाश पिता युनूस के पास भी चोरी की बाइक होना बताया। तीनों आरोपी शराब के नशे में लालबाग क्षेत्र से बाइक चोरी कर शहर की ओर आ रहे थे।
पुलिस के अनुसार आरोपी अपने शौक पूरा करने के लिए चोरियां करते थे। आरोपी शबाश पिता युनूस अपने साथी शाहरूख और अन्य को पैसा देता था। गुरुवार को शाहरुख ने शराब पीने के लिए १५०० रुपए लिए थे। इसके बदले में आरोपियों ने बाइक चोरी की थी। पुलिस ने अनुसार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। अन्य बाइक और चारियों के खुलासे भी हो सकते हैं। वाहन चेकिंग के दौरान आरोपियों से जब्त की गई एक बाइक की रिपोर्ट २०१७ में शाहपुर थाना में दर्ज कराई गई थी। ग्राम मोहद से यह बाइक चोरी की गई थी। जबकि आरोपी लालबाग से बाइक चोरी करना स्वीकार रहे है।

Home / Burhanpur / शौक पूरे करने के लिए की बाइक चोरी, तीनों युवक पुलिस के हत्थे चढ़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो