scriptInspection – फसल नुकसानी देखने पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष, सर्वे कराकर किसानों को मुआवजा दिलाने दिया आश्वासन | BJP district president arrived to take damage caused by the storm | Patrika News
बुरहानपुर

Inspection – फसल नुकसानी देखने पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष, सर्वे कराकर किसानों को मुआवजा दिलाने दिया आश्वासन

खेतों की दशा देखने के बाद तहसीलदार से की चर्चा

बुरहानपुरJun 04, 2020 / 09:04 am

tarunendra chauhan

Crop inspection

खेतों में पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष एवं टीम।

बुरहानपुर. प्री-मानसून ने किसानों की मुसीबत बढ़ा दी हैं। 3 दिनों से क्षेत्र में चल रही आंधी और झमाझम बारिश ने किसानों की खड़ी फसलों को चौपट कर दिया। इसको लेकर लगातार खेतों में जनप्रतिनिधियों के जाने का सिलसिला जारी है। पूर्व और वर्तमान विधायकों के खेतों में निरीक्षण के बाद अब बुधवार को नवनिर्वाचित भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ग्राम रतागढ़ और आसपास के गांवों में पहुंचे और किसानों से चर्चा की।

अंचल में बारिश से पेड़ों की डालियां टूटने से लेकर गरीबों के सिर से छत भी छिन गई। वहीं किसानों के लिए भी मुसीबतों का पहाड़ खड़ा कर दिया है। इससे किसानों के हाल जानने खेतों में जनप्रतिनिधियों के जाने का सिलसिला जारी है। बुधवार को भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे पूरी टीम के साथ खेतों में पहुंचे और किसानों से चर्चा के बाद तहसीलदार सुंदरलाल ठाकुर को जल्दी सर्वे कराकर किसानों को उचित मुआवजा दिलवाने की बात कही। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक रामदास शिवहरे, पूर्व महापौर अतुल पटेल, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष अरुण पाटिल, पूर्व नगर निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला, नेपानगर नगर पालिका अध्यक्ष राजेश चौहान, रतिलाल चिल्लात्रे, किशोर नाना पाटिल और नरहरी दीक्षित सहित बड़ी संख्या में किसान मौजूद थे।

बेघर महिला को मिलेगा पीएम आवास योजना का लाभ
रविवार को चली तेज हवा-आंधी के कारण ग्राम रतागढ़ में एक परिवार के घर की दीवारें ढहने के कारण बेघर हुए परिवार को इस दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने के लिए आश्वस्त किया गया। इसके लिए पीडि़त परिवार की महिला का नाम पीएम आवास योजना की सर्वे सूची में जोडऩे के लिए लधवे ने जिमेदारों को निर्देश दिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो