scriptअवैध शराब का परिवहन करते भाजपा मीडिया प्रभारी गिरफ्तार | BJP media in-charge arrested for transporting illegal liquor | Patrika News
बुरहानपुर

अवैध शराब का परिवहन करते भाजपा मीडिया प्रभारी गिरफ्तार

अवैध शराब का परिवहन करते भाजपा मीडिया प्रभारी गिरफ्तार- आबकारी की कार्रवाई

बुरहानपुरJul 19, 2021 / 11:52 am

ranjeet pardeshi

अवैध शराब का परिवहन करते भाजपा मीडिया प्रभारी गिरफ्तार

अवैध शराब का परिवहन करते भाजपा मीडिया प्रभारी गिरफ्तार

नेपानगर. आबकारी विभाग ने अवैध रूप से शराब का परिवहन करते हुए भाजपा मीडिया प्रभारी सहित एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। कार्यवाही शनिवार शाम 6.30 बजे की बताई जा रही है। जब आरोपी प्यारेलाल पाटिल और प्रकाश चौहान बुरहानपुर से नेपानगर शराब का परिवहन कर रहे थे। आरोपियों के पास से आबकारी विभाग ने 2 पेटी कच्ची प्लेन शराब जब्त की है।
आबकारी उप निरीक्षक विकास दत्त शर्मा ने बताया कि गश्ती के दौरान हमें सूचना मिली कि दो आरोपी नेपानगर के भवानी नगर स्थित काली माता मंदिर से कुछ समय में शराब लेकर गुजरने वाले हैं। सूचना मिलते ही हम ने मौके पर घेराबंदी करते हुए दोनों आरोपियों को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा। इसके बाद उन्हें कार्रवाई के लिए बुरहानपुर ले जाया गया। उप निरीक्षक शर्मा ने बताया कि पकड़ी गई शराब की कीमत 6300 रुपए है। दोनों आरोपियों के खिलाफ 34 आपकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करने के बाद उन्हें जमानत पर छोड़ा गया। बता दे कि प्यारेलाल पार्टी नेपानगर मंडल में मीडिया प्रभारी के पद कार्य कर रहे हैं।

Home / Burhanpur / अवैध शराब का परिवहन करते भाजपा मीडिया प्रभारी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो