scriptमहिला को चलती ट्रेन में अचानक हुई प्रसाव पीड़ा, फिर कोच में बैठी महिलाओं ने कराई डिलीवरी | burhanpur news pregnant woman delivery done in running train | Patrika News
बुरहानपुर

महिला को चलती ट्रेन में अचानक हुई प्रसाव पीड़ा, फिर कोच में बैठी महिलाओं ने कराई डिलीवरी

Burhanpur News : चलती ट्रेन में एक महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया। जब ट्रेन रुकी तो महिला को बुरहानपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बुरहानपुरApr 04, 2024 / 07:46 pm

Himanshu Singh

burhanpur_news.jpg

चलती ट्रेन में महिला को अचानक प्रसाव पीड़ा हो गई, जिससे कोच में बैठे लोग घबरा गए। दरअसल, एमपी के बुरहानपुर से एक अच्छी खबर आई है। एलटीटी प्रयागराज दुरंतो एक्सप्रेस में एक महिला यात्री सफर कर रही थी। अचानक उठी प्रसाव पीड़ा से महिला का पति घबरा गया। हालांकि, बाद में महिलाओं ने ट्रेन में ही डिलीवरी कराई।

रीवा निवासी शेख हफीज मुबंई में जॉब करते हैं। पत्नी की डिलीवरी करानी थी, इसलिए वो लोग मुंबई से रीवा घर जा रहे थे। तभी 12293 एलटीटी-प्रयागराज दुरंतो एक्सप्रेस में यात्रा करते समय गाड़ी भुसावल स्टेशन से आगे बढ़ी तो पत्नी को प्रसव पीड़ा होने लगी। कोच में बैठे लोग सभी लोग घबरा गए।

 


कोच में बैठी महिलाओं ने डिलीवरी कराई जिसके बाद जाकर बच्चे की किलकारी सुनाई दी। रेलवे स्टाफ ने भी मदद की और ट्रेन जाकर बुरहानपुर स्टेशन पर रूकी। जिसके बाद मां-बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की नार्मल डिलीवरी होने के बाद दोनों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बच्चे का नाम अबू बकर रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो