scriptCrime News : मां बनी जान की दुश्मन! 8 महीने की मासूम को पानी में डूबोकर मारा, फिर शव को नाले में बहाया | singrauli crime news mother killed her 8 month old kid, drowning in water and dumped her body in drain | Patrika News
सिंगरौली

Crime News : मां बनी जान की दुश्मन! 8 महीने की मासूम को पानी में डूबोकर मारा, फिर शव को नाले में बहाया

Singrauli Crime News : एमपी के सिंगरौली से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। एक मां ने अपनी ही 8 महीने की बेटी को मार डाला।

सिंगरौलीApr 04, 2024 / 05:21 pm

Himanshu Singh

singrauli_crime_news.jpg

मां को हमारे समाज में भगवान का दर्जा दिया जाता है। लेकिन जब मां ही अपनी बच्ची की दुश्मन बन जाए तब क्या? एक ऐसा ही मामला एमपी के सिंगरौली जिले से आया है। जहां एक मां ने अपनी ही 8 महीने की मासूम बच्ची की हत्या कर दी और शव को नाले में बहा दिया। इस खबर को सुनते ही इलाके सनसनी फैल गई। हालांकि पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

 


हिंडाल्को महान में कार्यरत रामलला तिवारी की पत्नी मोनू तिवारी बुधवार की दोपहर बाथरूम में कपड़ा धो रही थी। उसकी आठ महीने की मासूम कमरे में सो रही थी। इसके बाद जब वह कपड़े धोकर बाथरूम से निकली तो बच्ची कमरे से गायब थी। इसके बच्ची को काफी ढूंढा गया लेकिन वह नहीं मिली तो उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। रिपोर्ट में मासूम को किडनैप करनी की बात कही गई।

 


जब महिला का मन नहीं माना तो उसने सारी बात अपने पति को बताई। पति सच सुनने के बाद हैरान रह गया। इसके बाद पति ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसमें पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की।
ये भी पढ़ें – Crime News : घर पर सो रही थी पत्नी, तभी सिरफिरे पति ने दाग दीं गोलियां, जानें पूरा मामला

 


घटना की सच्चाई सामने आने के बाद बरगंवा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूछताछ की है। पुलिस के मुताबिक, महिला ने गुस्से में आकर मासूम बेटी को पानी में डूबोकर मारा और इसके बाद शव को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया। घटना को पुलिस हर एक पहलू से जांच रही है।

Hindi News/ Singrauli / Crime News : मां बनी जान की दुश्मन! 8 महीने की मासूम को पानी में डूबोकर मारा, फिर शव को नाले में बहाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो