scriptCrime News : घर पर सो रही थी पत्नी, तभी सिरफिरे पति ने दाग दीं गोलियां, जानें पूरा मामला | bhind crime news wife sleeping at home husband fired , know the matter | Patrika News
भिंड

Crime News : घर पर सो रही थी पत्नी, तभी सिरफिरे पति ने दाग दीं गोलियां, जानें पूरा मामला

Bhind Crime News : एमपी के भिंड में एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

भिंडApr 04, 2024 / 03:41 pm

Himanshu Singh

bhind_crime_news.jpg

मध्यप्रदेश के भिंड में एक सिरफिरे पति ने मामूली सी बात पर अपनी पत्नी को जान से मार दिया। पति अपनी पत्नी के जेवर गिरवी रखकर पैसे लेना चाहता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद ग्रामीणों ने मायके वालों को इसकी सूचना दे दी थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।

 


यह मामला भिंड के बंजारा के पुरा का बताया जा रहा है। हरिराम बंजारा नाम का युवक अपनी पत्नी रेखा बंजारा से उसके जेवर गिरवी रख कर पैसे लेना चाहता था। पत्नी रेखा ने जब जेवर देने से मना कर दिया तो हरिराम घर से बाहर चला गया। इसके बाद पत्नी रेखा बिस्तर पर जाकर सो गई। जब रेखा सो रही थी तभी हरिराम घर वापस आ गया। कमरे में रेखा को ढूंढते पहुंचा और उसपर गोलियां बरसा दी। जिसके बाद पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद पति ने घर से 100 मीटर दूर ले जाकर पत्नी का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

 


सिरफिरे पति ने कांड करने के बाद किसी को कानों-कान खबर भी नहीं लगने दी। लेकिन ग्रामीणों ने गोली चलने की आवाज सुनी थी। जिसके बाद उन्होंने तुरंत मायके वालों को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर मायके वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी।

 


जब पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची तो उन्हें मौके पर खून के निशान मिले। शव का अंतिम संस्कार पहले ही कर दिया गया था। पुलिस ने मौके से कंकाल और राख को जांच के लिए जब्त कर लिया है। आरोपी पति के ऊपर 302 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Home / Bhind / Crime News : घर पर सो रही थी पत्नी, तभी सिरफिरे पति ने दाग दीं गोलियां, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो