script‘बहन’ के साथ 10 महीने तक रेप, मंदिर में साड़ी पहनाकर निभाई शादी की रस्में, मां भी ‘पाप’ में देती थी साथ | Burhanpur: Young man raped assumed sister and threats to leak mms | Patrika News
बुरहानपुर

‘बहन’ के साथ 10 महीने तक रेप, मंदिर में साड़ी पहनाकर निभाई शादी की रस्में, मां भी ‘पाप’ में देती थी साथ

आरोपी मां-बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पीड़िता ने घर जाकर पिता को बताई थी सारी बातें

बुरहानपुरOct 08, 2019 / 05:40 pm

Muneshwar Kumar

02_1.png
बुरहानपुर/ मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने 15 साल की लड़की को बहन बनाकर उसके साथ 10 महीने तक रेप करता रहा। यहीं नहीं आरोपी ने इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया। मना करने पर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। साथ ही उसके साथ मंदिर में झूठी शादी भी रचाई। इस दौरान आरोपी लड़के की मां भी वहां मौजूद रही।
दरअसल, यह मामला मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। नाबालिग लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने रेप की आराओं में केस दर्ज कर आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी लड़का का रिकॉर्ड पहले से भी खराब है। पिछले ही दिनों उसके खिलाफ कोतवाली थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ है। आरोपी युवक का नाम सचिन मिश्रा और उसकी मां का नाम किरण मिश्रा है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
rape_1.jpg
मुंहबोली बहन है पीड़िता
पीड़ित लड़की आरोपी के पिता की परिचित की बेटी है। जिसे वह बहन मानता था। उसी हैसियत से नाबालिग मासूम का उसके घर आना-जाना था। कोतवाली थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि 26 दिसंबर 2018 को पहली बार आरोपी सचिन ने पीड़ित लड़की को झांसे में लेकर शारीरिक शोषण किया। इसके बाद वह लगातर उसे डरा धमकाकर उसके साथ गलत रहा। पीड़िता डर से सब कुछ सहती रही।
rape_1.jpg
मंदिर में निभाई शादी की रस्में
यहीं नहीं आरोपी सचिन मिश्रा ने नाबालिग पीड़िता के साथ की रस्में भी निभाई। तीन अक्टूबर को आरोपी सचिन ने घर के मंदिर में पीड़िता के शादी की रस्में निभाई और शादी भी की। इस दौरान साड़ी पहनाकर सचिन की मां किरण ने सारी रस्में निभाई। फिर शनिवार के दिन लड़की ने पूरी घटना की जानकारी अपने पिता को दी। फिर रविवार को उनलोगों ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।
rape_1.jpg

पुलिस ने सचिन मिश्रा के विरुद्ध धारा 376, 506, 508, 120 पॉक्सो एक्ट की धारा 5,6 एवं 17 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया है, जिसमें आरोपी ने पीड़िता के वीडियो रखे थे।

Home / Burhanpur / ‘बहन’ के साथ 10 महीने तक रेप, मंदिर में साड़ी पहनाकर निभाई शादी की रस्में, मां भी ‘पाप’ में देती थी साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो