scriptमैं माफी के लायक नहीं हूं मेरे प्यारे पापा, फिर भी मुझे माफ कर देना ! | Couple Suicide in burhanpur | Patrika News

मैं माफी के लायक नहीं हूं मेरे प्यारे पापा, फिर भी मुझे माफ कर देना !

locationबुरहानपुरPublished: Nov 14, 2019 10:54:23 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

मैं माफी के लायक नहीं हूं मेरे प्यारे पापा, फिर भी मुझे माफ कर देना !

Suicide case

Suicide case

बुरहानपुर। चौंडी गांव के एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों साथ में शिरडी गए थे वहीं पर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस को युवती के द्वारा लिखा गया एक पत्र मिला है जिसके आधार पर प्रेम-प्रसंग का मामला लग रहा है। कपल का नाम प्रियंका और राधेश्याम बताया जा रहा है। आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर युवक और युवती दोनों के परिवार वाले शिर्डी पहुंच गए हैं।

Suicide, </figure> Suicide case, <a  href=couple suicide ,” src=””>

पुलिस को मिले पत्र में प्रियंका ने पूरा जिक्र पापा के नाम पर किया है। प्रियंका ने लिखा है कि मेरे प्यारे पापा मैं माफी के लायक तो नहीं हूं पर हो सके तो मुझे माफ कर देना। हम दोनों ( प्रियंका और राधेश्याम) एक -दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं। बचपन से ही हम दोनों एक दूसरे को चाहते थे लेकिन कभी आपसे कह नहीं पाए। ये कदम इसलिए उठाया कि आपकी इज्जत पर कोई आंच न आए। मुझे आप पर बहुत गर्व है। मैं आपकी बहुत इज्जत करती हूं।

Suicide, </figure> suicide case ,couple suicide,” src=””><p class=आपने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। आप भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं। आपने मेरी हर विश को पूरा भी किया है। पापा मैं घर ही आ रही थी पर सौरभ ने सबको कॉल कर दिया था। अगर मैं घर वापस आ जाती तो आपकी बदनामी हो जाती। हमने शादी कर ली है। यदि मैं घर आ भी सारी बातें जानकर आप मुझे राधे से हमेशा के लिए दूर कर देते और मैं उसके बिना जी नहीं सकती इसलिए हम दोनों ने फैसला लिया कि साथ जी नहीं सकते पर साथ मर तो सकते हैं इसलिए ये कदम उठा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो