पुलिस ने ड्रोन कैमरा उड़ाकर रखी नजर, घर से बाहर नहीं निकले लोग

- लॉकडाउन में पुलिस की सती

By: ranjeet pardeshi

Published: 04 Apr 2020, 06:02 AM IST

घरों से बाहर निकल रहे लोगों पर सती करने के लिए गुरुवार को सिंधीबस्ती और लालबाग क्षेत्रमें ड्रोन कैमरा उड़ाया गया। मोहल्लों और गलियों में बाहर निकल कर बैठ रहे लोगों को कैमरें से देखा गया। अगर किसी स्थान पर लोगों की भीड़ दिखाई देती है तो वहां पर चार्ली या मोबाइल पार्टी को भेजकर लोगों को घरों के अंदर करते हैं। पुलिस ने सिंधीबस्ती क्षेत्रमें ड्रोन कैमरा उड़ाया को कई लोग अपने घरों के अंदर चले गए और कैमरा को देखकर बाहर नहीं निकले।


बुरहानपुर. सिंधीबस्ती क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान घरों से बाहर निकल रहे लोगों पर सती करने के लिए पुलिस ने ड्रोन कैमरा उड़ाया तो लोग घरों से बाहर नहीं निकले। जबकि यहां पर दोपहर और शाम के समय गलियों में लोगों की भीड़ होने की शिकायत पुलिस को मिल रही थी। ड्रोन कैमरे से क्षेत्र की गलियों में भी नजर रखी गई।

थाना प्रभारी विक्रमसिंह बामनिया ने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम के लिए २१ दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है।इसके बाद भी सिंधीबस्ती, लालबाग मिलचाल, चिंचाला, दत्तय मंदिर, मामु कॉलोनी सहित अन्य क्षेत्रों में लोगों के घरों से बाहर निकलने की सूचनाएं मिल रही थी। घरों से बाहर निकल रहे लोगों पर सती करने के लिए गुरुवार को सिंधीबस्ती और लालबाग क्षेत्रमें ड्रोन कैमरा उड़ाया गया। मोहल्लों और गलियों में बाहर निकल कर बैठ रहे लोगों को कैमरें से देखा गया। अगर किसी स्थान पर लोगों की भीड़ दिखाई देती है तो वहां पर चार्ली या मोबाइल पार्टी को भेजकर लोगों को घरों के अंदर करते हैं। पुलिस ने सिंधीबस्ती क्षेत्रमें ड्रोन कैमरा उड़ाया को कई लोग अपने घरों के अंदर चले गए और कैमरा को देखकर बाहर नहीं निकले।

ranjeet pardeshi Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned