scriptकोरोना वायरस के खिलाफ बुरहानपुर में जबरदस्त समर्थन, पहली बार ऐसा बंद | Strong support against Corona virus in Burhanpur, for the first time | Patrika News
बुरहानपुर

कोरोना वायरस के खिलाफ बुरहानपुर में जबरदस्त समर्थन, पहली बार ऐसा बंद

– हर तरफ सन्नाटा, घरों में कैद हुए लोग – कोरोना पर सख्ती

बुरहानपुरMar 22, 2020 / 01:04 pm

ranjeet pardeshi

 Strong support against Corona vir Strong support against Corona virus in Burhanpur, for the first time such a shutdownus in Burhanpur, for the first time such a shutdown

Strong support against Corona virus in Burhanpur, for the first time such a shutdown

बुरहानपुर. कोरोना वायरस की बीमारी की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने २२ मार्च को जनता कफ्र्यू का आह्वान किया है। इसी का समर्थन करने के लिए पूरा शहर तैयार है।
मंडी चौक, सिंधी बस्ती चौराहा, लालबाग, कमल तिराहा, पांडूमल चौराहा आदि बंद रहे। जिले भर में सुबह ७ से रात ११ बजे तक पेट्रोल पंप, उद्योग पूरी तरह बंद रहे। इसके अलावा ट्रांसपोर्ट में रविवार के दिन जो इमरजेंसी सेवाएं चालू रहती वह भी बंद रहेगी। कृषि उपज मंडी में सब्जी-फल की नीलामी नहीं हुई। रिटेलर किराना दुकान संचालकों ने भी पूरी तरह बंद रहा। दूध डेयरियां भी बंद रही। यहां तक रविवार को दोपहर बाद ट्रेने नहीं आएगी। सराफा एसोसिएशन ने तो शनिवार से ही शट डाउन कर दिया। एसोसिएशन ने २५ मार्च तक बंद का फैसला किया है। राशन दुकान व गांव में सभी सोसायटियां भी चालू रहेगी। वहीं टेक्सटाइल ने भी २५ तक शट डाउन किया है।
ऐसे लिए गए निर्णय, इसलिए नहीं मिलेगा ये सामान
मेडिकल और हॉस्पिटल के अलावा सभी जरूरी सेवाएं चालू रहेगी। शहर की बड़ी दूध डेयरी संचालकों ने बंद का फैसला लिया है। वहीं कृषि उपज मंडी में सब्जी की नीलामी नहीं होगी। मंडी उपनिरीक्षक मनीष गंगराडे ने कहा कि नीलामी बंद रहेगी। इससे ९० प्रतिशत तक सब्जी मार्केट प्रभावित रहेगा। सभी व्यापारियों को भी बोल दिया है। वहीं सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष उपेंद्र श्रॉफ ने कहा कि बुरहानपुर में महाराष्ट्र से अधिक लोग सराफा में खरीदी के लिए आते हैं, इसलिए २१ से २५ तक पूरा सराफा बंद का निर्णय लिया है। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के आशीष शर्मा ने कहा कि रविवार के दिन इमरजेंसी सेवाएं चालू रहती है, लेकिन वह भी बंद रखेंगे। उद्योग संघ के सैयद फरीद ने कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर पूरा उद्योग बंद रखेंगे। बस एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश चौकसे ने कहा कि सभी निजी, परिवहन की बसे, ऑटो, टेंपो सभी ट्रांसपोर्ट वाहन बंद रहेंगे।

Home / Burhanpur / कोरोना वायरस के खिलाफ बुरहानपुर में जबरदस्त समर्थन, पहली बार ऐसा बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो