scriptबुरहानपुर के छोटे गांव से निकले युवक ने पा लिया बड़ा मुकान | The young man who came out of the small village of Burhanpur got a big | Patrika News
बुरहानपुर

बुरहानपुर के छोटे गांव से निकले युवक ने पा लिया बड़ा मुकान

– यूपीएससपी परीक्षा

बुरहानपुरSep 26, 2021 / 12:33 pm

ranjeet pardeshi

The young man who came out of the small village of Burhanpur got a big place

The young man who came out of the small village of Burhanpur got a big place

– खकनार के अर्जित ने यूपीएससी परीक्षा में 521वीं रैंक, बढ़ाया शहर का मान
– पिता सिविल इंजीनियर
बुरहानपुर. संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा के परिणाम सामने आते ही बुरहानपुर के खकनार में भी खुशी घुल गई। खकनार के रहने वाले अर्जित विजय महाजन ने देश में 521वीं रैंक हांसिल की। परिणाम सामने आते ही परिवार में खुशी छा गई। बचपन से लक्ष्य निर्धारित कर चल रहे अर्जित का प्रशासनिक अफसर बनने का सपना भी पूरा हुआ।
अर्जित ने बुरहानपुर में कक्षा तीसरी तक पढ़ाई करने के बाद पिता ने आगे की पढ़ाई इंदौर में कराई। यहां पर 12वीं तक पढ़ाई कराई। फिर दिल्ली आईटीआई से बीटेक किया। लेकिन अफसर बनने का सपना पहले से था। इसलिए संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा दी और 521वीं रैंक हांसिल की। अर्जित के पिता सिविल इंजीनियर है, जो टॉवर लाइन के ठेकेदार है। अर्जित की माता उदिता महाजन ग्रहणि है। चाचा संजय महाजन ने बताया कि अर्जित ने कक्षा 12वीं में भी टॉप किया था। पूर्व विधायक रविंद्र महाजन ने बताया कि अर्जित ने खकनार सहित बुरहानपुर और प्रदेश का गौरव बढ़ाया है। रविंद्र महाजन ने कहा गुर्जर समाज का भी मान बढ़ाया।

Home / Burhanpur / बुरहानपुर के छोटे गांव से निकले युवक ने पा लिया बड़ा मुकान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो