scriptबुरहानपुर में रुकेंगी दो स्पेशल ट्रेन, रिजर्वेशन पर ही मिलेगा प्रवेश | Two special trains will stop at Burhanpur, entry on reservation only | Patrika News
बुरहानपुर

बुरहानपुर में रुकेंगी दो स्पेशल ट्रेन, रिजर्वेशन पर ही मिलेगा प्रवेश

भुसावल मंडल ने जारी की सूचना

बुरहानपुरSep 07, 2020 / 02:27 pm

tarunendra chauhan

Investigating officer

Investigating officer

बुरहानपुर. कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम होने के बाद ट्रेनें अब अपनी रफ्तार पर दौड़ रही है। रेलवे प्रशासन की ओर से यात्रियों की सुविधा के लिए 2 अतिरिक्त विशेष ट्रेनों को शुरू किया गया। दोनों ही ट्रेनों का बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर भी स्टॉपेज रहेगा। रेल्वे प्रशासन की तरफ से 12 सिंबर से अतिरिक्त ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है। इस ट्रेन में केवल रिजर्वेशन टिकट धारक ही यात्रा कर सकेंगे।

कोरोना के गाइडलाइन का पालन करना होगा
यह सभी टे्रनें आरक्षित रहेगी। यात्रा के दौरान यात्रियों को कोरोना से संबंधित सभी नियमों का पालन करना होगा। भुसावल मंडल से होकर जाने वाली ट्रेनों में ट्रेन क्रमांक 02627 डाउन बेंगलूरु नई दिल्ली कर्नाटक विशेष ट्रेन स्टेशन से 19.15 बजे रवाना होगी और तीसरे दिन 10.15 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी। ट्रेन का मनमाड़, जलगांव, भुसावल, बुरहानपुर और खंडवा स्टेशन पर स्टॉपेज रहेगा। जबकि दूसरी अप साइड की ट्रेन क्रमांक 026 28 नई दिल्ली बेंगलोर कर्नाटक प्रतिदिन प्रस्थान स्टेशन से 21.15 बजे रवाना होगी और तीसरे दिन 13.30 बजे बेंगलूरु पहुंचेगी। इस ट्रेन का खंडवा, बुरहानपुर, भुसावल और जलगांव, मनमाड़ में स्टॉपेज होगा। दो अतिरिक्त विशेष ट्रेनों शुरू होने से यात्रियों को रिजर्वेशन टिकट जल्द मिलेंगे, साथ ही यात्रा करने में आसानी होगी।

Home / Burhanpur / बुरहानपुर में रुकेंगी दो स्पेशल ट्रेन, रिजर्वेशन पर ही मिलेगा प्रवेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो