scriptसड़क किनारे से अतिक्रमण हटाकर पार्किंग में लगाए वाहन | Vehicles encroached by removing encroachments from roadside | Patrika News
बुरहानपुर

सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाकर पार्किंग में लगाए वाहन

सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाकर पार्किंग में लगाए वाहन- यातायात पुलिस की कार्रवाई

बुरहानपुरFeb 18, 2020 / 12:23 pm

ranjeet pardeshi

 Vehicles encroached by removing encroachments from roadside

Vehicles encroached by removing encroachments from roadside

सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाकर पार्किंग में लगाए वाहन
– यातायात पुलिस की कार्रवाई

दुकानदारों के द्वारा सामान बाहर रखने से वाहन चालक सड़क पर पार्किंग कर रहे थे। कार्रवाई के दौरान बाजार क्षेत्र के दुकानदारों और दो पहिया वाहन चालकों को समझाइश दी गई। अगर अब बाजार क्षेत्र में दुकानदार सड़क पर सामान रखते है तो सामान जब्त किया जाएगा।
35 चालान बनाए गए। एक वाहन चालक शराब के नशे में वाहन चलाते हुए मिलने पर कार्रवाई कर वाहन जब्त कर चालानी कार्रवाई की गई।

सड़क पर लगे फ्रूट और सब्जियों के ठेले हटाए गए। जयस्तंभ से शुरू हुई कार्रवाई टेंपो स्टैंड, इकबाल चौक, सुभाष चौक, गांधी चौक, कमल तिराहा, शिवकुमार प्रतिमा कार्रवाई करते हुए दुकानदारों और वाहन चालकों को समझाइश दी गई।

बुरहानपुर. बाजार क्षेत्रमें अव्यवस्थित पार्किंग को सुधारने के लिए यातायात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सड़क पर किए गए अतिक्रमण को हटाकर वाहनों को लाइन से खड़ा कराया। दो घंटे तक चली कार्रवाई में सड़क पर लगे फ्रूट और सब्जियों के ठेले हटाए गए। जयस्तंभ से शुरू हुई कार्रवाई टेंपो स्टैंड, इकबाल चौक, सुभाष चौक, गांधी चौक, कमल तिराहा, शिवकुमार प्रतिमा कार्रवाई करते हुए दुकानदारों और वाहन चालकों को समझाइश दी गई।
सूबेदार हेमंत पाटीदार ने कहा कि शाम के समय बाजार क्षेत्र मे वाहनों की संख्या बढऩे से जाम की स्थिति बन रही है। सोमवार को बाजार क्षेत्र में दुकानदारों द्वारा सड़क किनारे सामान रखकर किए गए अतिक्रमण को हटाने के साथ ही बाजार में अव्यस्थित पार्किंग को सही किया गया। दुकानदारों के द्वारा सामान बाहर रखने से वाहन चालक सड़क पर पार्किंग कर रहे थे। कार्रवाई के दौरान बाजार क्षेत्र के दुकानदारों और दो पहिया वाहन चालकों को समझाइश दी गई। अगर अब बाजार क्षेत्र में दुकानदार सड़क पर सामान रखते है तो सामान जब्त किया जाएगा। दो घंटे तक चली कार्रवाई में करीब ३५ चालान बनाए गए। एक वाहन चालक शराब के नशे में वाहन चलाते हुए मिलने पर कार्रवाई कर वाहन जब्त कर चालानी कार्रवाई की गई।

Home / Burhanpur / सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाकर पार्किंग में लगाए वाहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो