scriptAirAsia का शानदार ऑफर! 1,499 रुपये में करें हवाई सफर, 31 जुलाई तक है बुकिंग का मौका | AirAsia India Pay Day Sale Offer Book Domestic flight tickets starting at Rs 1,499 | Patrika News
कारोबार

AirAsia का शानदार ऑफर! 1,499 रुपये में करें हवाई सफर, 31 जुलाई तक है बुकिंग का मौका

AirAsia India ने इससे पहले भी बीते 7 से 10 जुलाई के बीच बुक किए गए टिकटों के लिए चुनिंदा डोमेस्टिक रूट पर 1,497 रुपये से शुरू होने वाले किराए के साथ ‘स्पलैश सेल’ की घोषणा की थी।

नई दिल्लीJul 28, 2022 / 11:33 pm

Ashwin Tiwary

air_aisa_flight_offer-amp_1.jpg

AirAsia India Pay Day Sale Offer

देश की प्रमुख एयरलाइंस कंपनी यात्रियों के लिए इस जुलाई महीने में शानदार ऑफर लेकर आई है। एयरएशिया इंडिया ने अपनी पे डे सेल (Pay Day Sale) शुरू करने की घोषणा की है जिसके तहत महज 1,499 रुपये से शुरू होने वाले फ्लाइट टिकट की पेशकश की जा रही है। ये ऑफर केवल 28 जुलाई से 31 जुलाई के बीच की गई बुकिंग के लिए मान्य है। इतना ही नहीं, ये बुकिंग ऑफर आगामी 15 अगस्त से लेकर 31 दिसंबर के बीच यात्रा के टिकटों पर ही लागू है।

एयरएशिया इंडिया ने आज अपने आधिकारिक ट्विवटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट किया और इस ऑफर की जानकारी दी। कंपनी ने अपने ट्वीट में कहा है कि, “आपके लम्बे समय से रुके हुए ट्रेवल प्लान्स को पूरा करने का समय आ गया है! एयरएशिया इंडिया के पे डे सेल में महज 1499 से शुरू होने वाले विशेष किराये का आनंद लें! 15 अगस्त से 31 दिसंबर 2022 तक यात्रा के लिए 31 जुलाई तक आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बुकिंग करें।”

ऑफ़र केवल एक सीमित इन्वेंट्री ऑफ़र है, जो पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध है। एयरलाइन ने कहा है कि एक बार किसी विशेष मार्ग पर प्रचार अभियान के लिए आवंटित सीटों के बिक जाने के बाद, नियमित कीमतें लागू होंगी। हालांकि, इस अभियान के तहत बुक किए गए फ्लाइट टिकटों के लिए कोई रिफंड नहीं किया जाएगा।

कंपनी का कहना है कि, टिकट कैंसिलेशन एयरलाइन द्वारा लागू शुल्क के अधीन होगा।किराए में छूट के अलावा, ग्राहक टाटा न्यू ऐप पर बुकिंग करते समय टिकटों की खरीद पर 5 प्रतिशत न्यूकॉइन भी प्राप्त कर सकते हैं। टाटा न्यू ऐप के सदस्य ऐप के माध्यम से बुकिंग करते समय बैज-आधारित छूट भी अर्जित करेंगे।

https://twitter.com/hashtag/PayDaySale?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि, एयर एशिया इंडिया, टाटा संस और एयरएशिया इन्वेस्टमेंट लिमिटेड (मलेशिया) के बीच एक संयुक्त उद्यम, भारत में संचालित होने वाली चौथी सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी है। इससे पहले, कंपनी ने बीते 7 से 10 जुलाई के बीच बुक किए गए टिकटों के लिए चुनिंदा डोमेस्टिक रूट पर 1,497 रुपये से शुरू होने वाले किराए के साथ ‘स्पलैश सेल’ की घोषणा की थी।

Home / Business / AirAsia का शानदार ऑफर! 1,499 रुपये में करें हवाई सफर, 31 जुलाई तक है बुकिंग का मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो