scriptएलन मस्क का दावा, डॉजकॉइन सबसे मजबूत क्रिप्टोकरेंसी | Elon Musk claims dogecoin is most powerful cryptocurrency | Patrika News
कारोबार

एलन मस्क का दावा, डॉजकॉइन सबसे मजबूत क्रिप्टोकरेंसी

टेस्ला के मालिक एलन मस्क के एक ट्वीट से डॉजकॉइन क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में 17 फीसदी का उछाल आ गया है।

Aug 17, 2021 / 12:16 pm

सुनील शर्मा

खरबपति एलन बेचने जा रहे हैं अपना आखिरी आलीशान आशियाना

खरबपति एलन बेचने जा रहे हैं अपना आखिरी आलीशान आशियाना

नई दिल्ली। टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने स्वीकार किया है कि डॉजकॉइन दुनिया की सबसे मजबूत क्रिप्टोकरेंसी है। मस्क के इस ट्वीट के बाद पिछले 24 घंटे में इस मीम क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में 17 फीसदी का उछाल आया है। इससे पहले मार्क क्यूबन ने भी डॉजकॉइन को दुनिया की सबसे मजबूत क्रिप्टोकरेंसी बताया था। बताया जाता है कि इस मीम क्रिप्टोकरेंसी के साथ बिटकॉइन में भी दोनों अरबपतियों कारोबारियों का भारी निवेश है।
फिर बने दुनिया के सबसे अमीर शख्स
ब्लूमबर्ग बिलियनेयर के अनुसार, मस्क दुनिया के सबसे बड़े अरबपतियों की सूची में जेफ बेजोस और बर्नार्ड अर्नाल्ट को पीछे छोड़ नम्बर वन बन गए हैं। मस्क 195 अरब डॉलर के नेटवर्थ के साथ पहले, बेजोस 191 अरब डॉलर के साथ दूसरे और बर्नार्ड 180 अरब डॉलर के साथ तीसरे नंबर पर हैं। वहीं एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी 81.8 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ विश्व में 12वें नम्बर पर हैं।
37 साल के क्लर्क ने EPFO के खाते से उड़ा दिए करीब 21 करोड़ रुपए, घोटाले के लिए 817 बैंक खातों का किया इस्तेमाल

उल्लेखनीय है कि इससे पहले एलन मस्क ने टेस्ला कारों को बेचने के लिए भी क्रिप्टोकरेंसी लेने की बात कही थी। उन्होंने क्रिप्टोकरेंसी में काफी अधिक निवेश किया हुआ है।

Home / Business / एलन मस्क का दावा, डॉजकॉइन सबसे मजबूत क्रिप्टोकरेंसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो