scriptAxis Bank के स्टॉक में मिलेगा अच्छा रिटर्न! ब्रोकरेज हाउस ने खरीददारी की दी सलाह | Good returns will be available Axis Bank stock brokerage advised buy | Patrika News
कारोबार

Axis Bank के स्टॉक में मिलेगा अच्छा रिटर्न! ब्रोकरेज हाउस ने खरीददारी की दी सलाह

एक्सिस बैंक ने सिटी बैंक को खरीदने की घोषणा कर चुका है। अब एक्सिस बैंक में बैकिंग अकाउंट के साथ क्रेडिट कार्ड के ग्राहको की संख्या भी बढ़ने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से एक्सिस बैंक में 26 लाख नए क्रेडिट कार्ड यूजर बढ़ेगे। जिससे क्रेडिट कार्ड में एक्सिस बैंक की हिस्सेदारी 3.6% से बढ़कर 15.6% हो जाएगी।
 

नई दिल्लीMar 31, 2022 / 02:47 pm

Abhishek Kumar Tripathi

good-returns-will-be-available-axis-bank-stock-brokerage-advised-buy_1.jpg
शेयर मार्केट के निवेशक व ट्रेडर अच्छा रिटर्न पाने के लिए स्टॉक खोजते रहते हैं। निवेशक व ट्रेडर अपने रिसर्च के अनुसार अलग-अलग स्टॉक का चयन करते हैं। इसके साथ ही कई ब्रोकरेज हाउस भी स्टॉक्स को लेकर रिपोर्ट जारी करते हैं जिसमें वह खरीदने व बेचने का सलाह देते हैं।
दरसअल एक्सिस बैंक ने 1.6 बिलियन डॉलर में सिटी ग्रुप के इंडिया रिटेल बैंकिंग बिजनेस को खरीदने की घोषणा 30 मार्च को की है। इस खबर के बाद से शेयर मार्केट में एक्सिस बैंक को लेकर सेंटिमेंट बेहतर हुआ है। इसके साथ ही ब्रोकरेज हाउस भी इस डील को पसंद करते हुए एक्सिस बैंक में खरीददारी की सलाह दे रहे हैं। वहीं इसके टारगेट प्राइस को भी बढ़ाया है। ब्रोकरेज हाउस के अनुसार आने वाले दिनों में एक्सिस बैंक 44% तक रिटर्न दे सकता है।
ब्रोकरेज हाउस ने क्या दी सलाह

ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने एक्सिस बैंक के स्टॉक में खरीदारी की सलाह दी है। स्टॉक का टारगेट प्राइट 930 रुपये का रखा है। अभी स्टॉक 750 से 755 के बीच चल रहा है जिसके हिसाब से इसमें अभी लगभग 24% का रिटर्न मिल सकता है। ब्रोकरेज हाउस के अनुसार क्रेडिट कार्ड के बिजनेस से अर्निंग बढ़ेगी। वहीं सिटी बैंक के बैकिंग प्रोडक्ट का एक्सिस बैंक किस प्रकार से यूज करता यह देखने वाली बात होगी।
ब्रोकरेज हाउस एमके ग्लोबल ने भी एक्सिस बैंक के स्टॉक में खरीददारी की सलाह दी है। एमके ग्लोबल ने एक्सिस बैंक के स्टॉक का टारगेट प्राइट 1020 रुपये दिया है। वहीं ICICI सिक्योरिटी ब्रोकरेज हाउस खरीदारी की सलाह देते हुए 1050 रुपये का टारगेट दिया है।

Home / Business / Axis Bank के स्टॉक में मिलेगा अच्छा रिटर्न! ब्रोकरेज हाउस ने खरीददारी की दी सलाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो