scriptHDFC बैंक और Paytm मिलकर ला रहे हैं नए क्रेडिट कार्ड, त्योहरी सीजन में होंगे जारी | hdfc bank ties up with paytm to expedite credit card issuance | Patrika News
कारोबार

HDFC बैंक और Paytm मिलकर ला रहे हैं नए क्रेडिट कार्ड, त्योहरी सीजन में होंगे जारी

कंपनियों ने सोमवार को को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड रेंज की बिक्री शुरू करने के लिए गठजोड़ का ऐलान किया।

नई दिल्लीSep 20, 2021 / 06:26 pm

Mohit Saxena

hdfc bank ties up with paytm to expedite credit card issuance

नई दिल्ली। एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) और ऑनलाइन भुगतान सेवा प्रदाता पेटीएम (Paytm) ने गठजोड़ बनाया है। ये क्रेडिट कार्ड की एक बड़ी रेंज सामने ला रहे हैं। दोनों कंपनियों ने सोमवार को को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड रेंज की बिक्री शुरू करने के लिए गठजोड़ का ऐलान किया।

त्योहारी सीजन के आने से पहले क्रेडिट कार्ड जारी करना शुरू हो जाएगा। बैंक ने एक आधिकारिक बयान में बताया कि नई लॉन्च होने वाली क्रेडिट कार्ड रेंज वीजा के जरिए संचालित होगी। इसमें मिलेनियल्स (1981 से 1996 के बीच पैदा हुए लोग),व्यापार मालिकों और व्यापारियों के लिए खासकर पेशकश शामिल होगी।

ये भी पढ़ें: Anand Mahindra ने केलॉग्स उपमा पर करा ट्वीट, कहा- कभी हमारे लोकल ‘चैंपियंस’ के पॉवर को कम मत समझना

एक बयान के अनुसार, नए क्रेडिट कार्ड्स को रिटेल ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए कस्टमाइज करा गया है। यूजर्स के लिए बेस्ट-इन-क्लास रिवॉर्ड्स और कैशबैक का तोहफा दिया गया है। नए कार्ड की पेशकश से छोटे कारोबारियों को भी काफी सुविधा मिलेगी।

अक्टूबर में होंगे लॉन्च

नई क्रेडिट कार्ड रेंज को अक्टूबर 2021 में त्योहारी सीजन में लॉन्च करने की तैयारी है। ऐसा इसलिए ताकि क्रेडिट कार्ड ऑफर, ईएमआई और बाय नाउ पे लेटर विकल्पों की संभावित उच्च उपभोक्ता मांग को भुनाया जा सके। साझेदारी के उद्देश्य ग्राहकों को दोनों कंपनियों द्वारा एक—दूसरे की ताकत का लाभ उठाने के साथ बेहतर मूल्य और अनुभव प्रदान करना है।

Home / Business / HDFC बैंक और Paytm मिलकर ला रहे हैं नए क्रेडिट कार्ड, त्योहरी सीजन में होंगे जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो