scriptAircel ने पेश किया धमाकेदार प्लान, अब- 76 रुपए में 1 जीबी 3जी डेटा के साथ… | jio effect aircel now giving 1gb 3g data at rs 76 | Patrika News
कारोबार

Aircel ने पेश किया धमाकेदार प्लान, अब- 76 रुपए में 1 जीबी 3जी डेटा के साथ…

एयरसेल 86 रुपए का रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को फुल टॉक टाइम का भी फायदा दे रही है। साथ ही इस प्लान के तहत एयरसेल ऐप को डाउनलोड करने पर कंपनी 100MB डाटा भी दे रही है।

May 12, 2017 / 05:04 pm

पुनीत कुमार

Aircel

Aircel

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश कर रहा है। जिससे बाकी टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी प्रतिस्पर्द्धा का सामना करना पड़ रहा है। अब इस कड़ी में एयरसेल अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश करने जा रहा है। 
एयरसेल के मोबाइल ऐप पर दिया गया यह प्लान 76 रुपए का है जिसमें कंपनी ग्राहकों को 1GB 3G डाटा दे रही है। तो वहीं कंपनी ने पिछले माह अपने यूजर्स के लिए मुफ्त रोमिंग की घोषणा की थी। बुधवार को कंपनी ने प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि एयरसेल अब 50 रुपए से ज्यादा के किसी भी रिचार्ज पर 100MB मुफ्त डाटा दे रही है। 
अगर बात करें एयरसेल के 76 रुपए पैक की तो इसके अंतर्गत यूजर्स को 10 दिनों के लिए 1GB 3G डाटा मिलेगा। दूसरी ओर एयरसेल 86 रुपए का रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को फुल टॉक टाइम का भी फायदा दे रही है। साथ ही इस प्लान के तहत एयरसेल ऐप को डाउनलोड करने पर कंपनी 100MB डाटा भी दे रही है। 
कंपनी ने इस प्लान की जानकारी देते हुए कहा कि ऐसे वक्त में जब ज्यादातर ग्राहकों द्वारा अपने फोन को रिचार्ज कराने के लिए ऑनलाइन या ऐप का इस्तेमाल किया जा रहा है, एयरसेल ने भी अपने मोबाइल ऐप में स्पेशल डाटा और कॉलिंग पैक्स पेश किए हैं। ध्यान हो कि कि देशभर में मौजूद टेलीकॉम कंपनी एयरसेल 13 सर्किलों में 3G स्पेक्ट्रम लिए है।

Home / Business / Aircel ने पेश किया धमाकेदार प्लान, अब- 76 रुपए में 1 जीबी 3जी डेटा के साथ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो