Kalyan Jewelers: ऑफर के साथ देता है महाछूट, मिलेगी आपको पसंदीदा डिजाइन

  • Kalyan Jewelers में आपको मिलेगी आभूषणों की लेटेस्ट डिजाइन
  • खरीदारी के दौरान मिलती है विशेष छूट

By: Pratibha Tripathi

Updated: 12 Dec 2020, 07:59 PM IST

नई दिल्ली। कल्याण ज्वेलर्स(Kalyan jewellers) भारत में लोगों की पहली पसंद बन चुका है। इसके चलते हर लोग इसी ब्रांड के आभूषण लेना ज्यादा पसंद करते हैं। लोगों की बढ़ती मांग को देखते हुए कल्याण ज्वेलर्स (Kalyan jewellers)समय-समय पर ग्राहकों को खुश रखने के लिए स्पेशल डिस्काउंट्स के साथ कई बड़े ऑफर्स की घोषणा भी करता रहता है। जिसमें ग्राहक भविष्य में सोने की कीमत बढ़ने या उसमें उतार-चढ़ाव आने पर सुरक्षित रह सकते हैं।

kalyan3.jpg

ग्राहकों को मिलती है विशेष छूट

इतना ही नहीं इनकी योजना के तहत ग्राहक अपनी खरीदारी की कुल रकम में से मात्र 10% का एडवांस पेमेंट करके सोने की वर्तमान कीमत पर अपने जेवरातों को बुक करा सकते हैं। साथ ही डायमंड और पोल्की जेवरातों* की खरीदारी पर फ्लैट 25% की छूट और मूल्यवान स्टोन ज्वेलरी* पर फ्लैट 20% की छूट का भी लाभ कल्याण ज्वेलर्स की ओर से ग्राहकों को दिया गया है।

karan2.jpg

कल्याण ज्वेलर्स की लेटेस्ट डिजाइन

कल्याण ज्वेलर्स ग्राहकों की पसंद का ध्यान रखते हुए हर डिजाइन के झुमके, चूड़ियों और हार जैसे आभूषणों को प्रदान करता है। जिसमें कल्याण के चर्चित ब्रांड जैसे तेजस्वी- पोल्किज्वेलरी, मुधरा- दस्तकारी एंटीक ज्वेलरीज, निमा- मंदिर ज्वेलरी, ग्लो- डांसिंग डायमंड्स, जिया- सॉलिटेयर शामिल हैं।

kalyan4.jpg

कल्याण ज्वेलर्स के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर टीएस कल्याणरामन का मानना है, "ग्राहकों को उनकी खरीदारी से उन्हें अधिकतम लाभ दिलाना हमारा लक्ष्य होता है। हम उन्हें ऐसे ऑफर देते हैं जिससे सोने की कीमत बढ़ने पर भी ग्राहकों का हित सुरक्षित रहे।

Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned