scriptTwitter की नई सीईओ बनने के बाद लिंडा याकारिनो की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, जानिए डिटेल्स | Linda Yaccarino thanks Elon Musk after becoming new Twitter CEO | Patrika News
कारोबार

Twitter की नई सीईओ बनने के बाद लिंडा याकारिनो की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, जानिए डिटेल्स

Linda Yaccarino Thanks Elon Musk: लिंडा याकारिनो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर की नई सीईओ चुनी गई हैं। ट्विटर की नई सीईओ चुने जाने के बाद लिंडा ने एलन मस्क को धन्यवाद दिया है। साथ ही कंपनी के बिज़नेस के बारे में एक बड़ी बात भी कही है।

May 15, 2023 / 11:35 am

Tanay Mishra

elon_musk_and_linda_yaccarino.jpg

Elon Musk & Linda Yaccarino

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) दुनियाभर में सबसे पॉपुलर और ज़्यादा इस्तेमाल होने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में से एक है। ट्विटर सिर्फ पॉपुलर ही नहीं, इम्पैक्टफुल भी है। पिछले साल 27 अक्टूबर को ट्विटर का टेकओवर देखने को मिला, जब एलन मस्क (Elon Musk) ने इसे 44 बिलियन डॉलर्स में खरीद लिया था। ट्विटर का टेकओवर करते ही एलन ने इसमें कई बदलाव करने शुरू कर दिए, पर अब इसमें एलन के ट्विटर को खरीदने के बाद से अब तक का सबसे बड़ा बदलाव देखने को मिला है। एलन ने हाल ही में ट्विटर के सीईओ पद को छोड़ दिया है और अपनी जगह लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino) को इस पद की ज़िम्मेदारी सौंप दी है।


लिंडा ने दिया एलन को धन्यवाद

ट्विटर की नई सीईओ बनने के बाद लिंडा ने ट्वीट के ज़रिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। लिंडा ने एलन को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह लंबे समय से बेहतर भविष्य बनाने के लिए एलन के विज़न से प्रभावित रही हैं। साथ ही लिंडा ने यह भी कहा कि वह इस अपने विज़न को ट्विटर पर लाने और बिज़नेस को मिलकर बेहतर बनाने के लिए उत्साहित हैं।

https://twitter.com/elonmusk?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

Twitter से जल्द किए जा सकेंगे दुनिया में कहीं भी वॉइस और वीडियो कॉल्स, वो भी फोन नंबर शेयर किए बिना

प्लेटफॉर्म के भविष्य के लिए हैं प्रतिबद्ध


लिंडा ने अगले ट्वीट में कहा कि वह अभी तक एलन मस्क जितनी सृजनात्मक नहीं हैं, पर वह ट्विटर के भविष्य के लिए उतनी ही प्रतिबद्ध हैं। साथ ही उन्होंने लोगों के फीडबैक को ट्विटर के भविष्य के लिए अहम बताया और साथ मिलकर ट्विटर 2.0 का निर्माण करने की बात कही।

कौन है लिंडा याकारिनो और क्या है उनका बैकग्राउंड?

लिंडा इससे पहले साल 2011 से एनबीसी यूनिवर्सल (NBC Universal) के साथ जुड़ी हुई थी और कंपनी में ग्लोबल एडवरटाइजिंग और पार्टनरशिप के प्रेसिडेंट के रूप में काम करती थी। इससे पहले लिंडा एनबीसी यूनिवर्सल में केबल एंटरटेनमेंट और डिजिटल एडवरटाइजिंग बिक्री सेल्स डिपार्टमेंट की हेड भी रह चुकी है। टर्नर मीडिया (Turner Media) में भी लिंडा ने 19 साल तक एडवरटाइजिंग सेल्स, मार्केटिंग और एक्वीज़िशन में एग्ज़ीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट/चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर के तौर पर काम किया है।

यह भी पढ़ें

Twitter से किया जाएगा ढेरों अकाउंट्स को डिलीट, कहीं आपका अकाउंट भी तो खतरे में नहीं?




Home / Business / Twitter की नई सीईओ बनने के बाद लिंडा याकारिनो की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, जानिए डिटेल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो