scriptHyundai Creta से भी कम कीमत पर मिल रही है Audi और BMW जैसी लग्जरी गाड़ियां, बिना डेंट और खरोच के कंडीशन एकदम नई | Audi A4 to BMW 3-Series Used Car available at starting Price 8.45 lakh | Patrika News
कार

Hyundai Creta से भी कम कीमत पर मिल रही है Audi और BMW जैसी लग्जरी गाड़ियां, बिना डेंट और खरोच के कंडीशन एकदम नई

यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि ना सिर्फ एक्सटीरियर बल्कि इन कारों का इंटीरियर भी मेंटेन है। ये कार डीजल इंजन से लैस हैं। जिन्होंने लगभग 80,000 किमी का सफर तय किया है।

Apr 12, 2022 / 11:11 pm

Bhavana Chaudhary

audi_a4-amp.jpg

Audi A4

भारत में यूज्ड लग्जरी कारों का बाजार तेजी से बढ़ रहा है। इसकी लोकप्रियता का मुख्य कारण इनकी कीमत है। क्योंकि सेकेंड हैंड लग्जरी कार अपनी मूल कीमत के आधे से भी कम पर उपलब्ध होती है, और इस बात में कोई दो राय नहीं है, कि ज्यादातर वाहन मालिक इन्हें अच्छी तरह से मेंटेन करके रखते हैं। अगर आप भी एक लग्जरी कार को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो हमारे पास आज यहां आपके लिए शानदार विकल्प उपलब्ध हैं, जिन्हें आप बेहद कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं।

 


देखा जाए तो बाजार में आज ऐसी कई कार कंपनियां हैं, जो सिर्फ यूज्ड लग्जरी कारों में डील करती हैं ।इनके पास ऐसी कारों की भरमार होती है। ऐसा ही एक वीडियो बाबा कार यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो के मुताबिक लग्जरी कार BMW 3-Series बिना डेंट और खरोच के 11.75 लाख रुपये की कीमत पर ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। ना सिर्फ बीएमडब्लू बल्कि ऑडी A4 सेडान भी यहां आप महज 8.45 लाख रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। दोनों कारों में से किसी पर भी कोई बड़ा डेंट या खरोंच दिखाई नहीं दे रहा है।

 

यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि ना सिर्फ एक्सटीरियर बल्कि इन कारों का इंटीरियर भी मेंटेन है। ये कार BMW (2013) और Audi (2012) का मॉडल हैं, और डीजल इंजन से लैस हैं। जिन्होंने लगभग 80,000 किमी का सफर तय किया है। दोनों कारें दिल्ली रजिस्टर्ड हैं, और आप इन्हें खरीदने के लिए संबंधित वेबसाइट या चैनल से संपर्क कर सकते हैं। लग्जरी कारों की सूची में डीजल मॉडल इन दिनों कम से कम कीमत पर ब्रिकी के लिए उपलब्ध हैं, जिसके पीछे एक बड़ी वजह पुराने डीजल वाहनों पर दिल्ली में लगाया जाने वाला बैन है।

Home / Automobile / Car / Hyundai Creta से भी कम कीमत पर मिल रही है Audi और BMW जैसी लग्जरी गाड़ियां, बिना डेंट और खरोच के कंडीशन एकदम नई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो