किसी एक्ट्रेस से भी ज्यादा हॉट इस इंडियन खिलाड़ी का कार कलेक्शन देखकर उड़ जाएंगे होश, चलाती हैं महंगी रेसिंग कारें

किसी एक्ट्रेस से भी ज्यादा हॉट इस इंडियन खिलाड़ी का कार कलेक्शन देखकर उड़ जाएंगे होश, चलाती हैं महंगी रेसिंग कारें

Sajan Chauhan | Publish: Sep, 07 2018 02:24:35 PM (IST) कार

13 साल की उम्र में मिनी नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप जीतने वाला ज्वाला गुट्टा ( Jwala Gutta )के पास दुनिया की एक से बढ़कर एक शानदार कारें मौजूद हैं।

भारत की बेहतरीन बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा आज अपना 34 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 7 सितंबर, 1983 को वर्धा, महाराष्ट्र में जन्मी ज्वाला गुट्टा एक शानदार भारतीय बैडमिंटन खिलाडी हैं, जिन्होंने कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिताब अपने नाम किए हैं। आज हम आपको ज्वाला गुट्टा के बेहतरीन और लग्जरी कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं, जो कि किसी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है।

बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज (BMW 6 Series)
बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज में 2993 सीसी का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 265 बीएचपी की पावर और 620 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 4 सीट वाली ये कार प्रति लीटर में 17 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 73.7 लाख रुपये है। बीएमडब्ल्यू की ये कार बेहद दमदार है और इसके फीचर्स भी काफी लग्जरी हैं।

ये भी पढ़ें- 369 कारों का मालिक है साउथ का ये हीरो, इसका कार कलेक्शन देख मुकेश अंबानी के भी छूट जाते हैं पसीने

ऑडी कार (Audi A6)
ऑडी A7 में 2967 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 204 बीएचपी की पावर और 400 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये 5 सीटर कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। अगर माइलेज की बात करें तो ये लग्जरी कार प्रति लीटर में 10 किमी की दूरी तय कर सकती है। कीमत की बात की जाए तो ये इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 70 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें- 1 लीटर में 95 किमी का माइलेज देती हैं ये 2 इंडियन Bikes, इस टेक्नोलॉजी का विदेशों में नहीं कोई मुकाबला

मर्सिडीज बेंज एमएल-क्लास (Mercedes Benz ML-Class )
मर्सिडीज बेंज एमएल-क्लास में 2987 सीसी का 6 सिलेंडर वाला वी टाइप इंजन दिया गया है जो कि 224 एचपी की पावर और 510 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इंजन 6 स्पीड एटी/एमटी से लैस होकर आता है। कीमत की बात की जाए तो ये इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 60 लाख रुपये है।

Ad Block is Banned