scriptSUV खरीदने का शानदार मौका, Brezza से लेकर Nexon तक पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट | BREZZA TO SCORPIO BUMPER DISCOUNT ON SUVS IN FEBUARY | Patrika News
ऑटोमोबाइल

SUV खरीदने का शानदार मौका, Brezza से लेकर Nexon तक पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

अगर हम आपसे कहें कि छोटी कार की कीमत में suv मिल रही है तो। जी हां दरअसल ऑटोमोबाइल कंपनियां सेल बढ़ाने के लिए suvs पर भारी डिस्काउंट

नई दिल्लीFeb 18, 2019 / 12:25 pm

Pragati Bajpai

brezza

SUV खरीदने का शानदार मौका, Brezza से लेकर Nexon तक पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली: हमारे देश में बड़ी चीजों का क्रेज बहुत होता है। हर इंसान घर से लेकर कार तक सबकुछ बड़ा चाहता है। यही वजह है कि suv मार्केट दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। भले ही सभी बड़ी suv लेने की ख्वाहिश रखते हों लेकिन बजट यानि कीमत की वजह से ये कार खरीदना हर एक के लिए पॉसिबल नहीं होता। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि छोटी कार की कीमत में suv मिल रही है तो। जी हां दरअसल ऑटोमोबाइल कंपनियां सेल बढ़ाने के लिए suvs पर शानदार डिस्काउंट दे रहीं हैं। चलिए आपको बताते है कि कौन सी suv पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें-नई Alto का लुक देखकर हो जाएंगे कंफ्यूज, सस्ती कीमत में मिलेगा माइक्रो SUV का मजा

Maruti Brezza-

Brezza मारुति की बेस्ट सेलिंग suv कार है। इस SUV के 2019 मॉडल पर 45,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस मिल रहा है।

Honda WR-V

Honda WR-V के पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट के पहले साल के इंश्योरेंस पर 50 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है। इसके अलावा 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

ये भी पढ़ें-ड्राइवर की इन आदतों की वजह से खराब हो जाता है इंजन, कहीं आप में तो नहीं

Tata Nexon- Nexon पर 25,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है।

Ford Ecosport-

इस SUV पर कुल 40,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसमें 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

Scorpio-

महिंद्रा की सबसे पॉप्युलर कार में से एक महिंद्रा scorpio 2018 एडीशन पर 85,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी S5, S7 और S11 वेरियंट पर डिस्काउंट दे रही है। इस कार में 2.2 लीटर डीजन इंजन मौजूद है।

brezza

Home / Automobile / SUV खरीदने का शानदार मौका, Brezza से लेकर Nexon तक पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो