scriptहर महीने 5 हजार से भी कम रुपये खर्च करके घर लें आए ये 7-सीटर कार, मिनटों में जानें पूरा प्रोसेस | Buy 7-Seater family Car Renault Triber to pay Just 4,979 every Month | Patrika News
कार

हर महीने 5 हजार से भी कम रुपये खर्च करके घर लें आए ये 7-सीटर कार, मिनटों में जानें पूरा प्रोसेस

ट्राइबर को खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट अनुमति नहीं देता है, तो हमारा ये लेख आज ऐसे ही लोगों के लिए है। आइए बताते हैं कैसे आप ट्राइबर को घर ला सकते हैं, वो भी बिना बजट की चिंता किए।

नई दिल्लीJan 16, 2022 / 01:52 pm

Bhavana Chaudhary

Renault Triber-amp

Renault triber

 

भारत में 7-सीटर कार एक परिवार के लिए बेस्ट विकल्प मानी जाती है, लोग अपने परिवार को एक साथ ले जानें के लिए अक्सर किफायती विकल्प की तलाश में रहते हैं, हालांकि रेनो की ट्राइबर ऐसे लोगों को बेहद पसंद आ रही है, वहीं आज भी कुछ लोग बड़े परिवार के साथ रहते हैं, और ट्राइबर को खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट इन्हें अनुमति नहीं देता है, हमारा ये लेख आज ऐसे ही लोगों के लिए है। आइए बताते हैं कैसे आप ट्राइबर को घर ला सकते हैं, वो भी बिना बजट की चिंता किए।


कीमत और इंजन पर अपडेट

 

रेनॉल्ट ट्राइबर वर्तमान में 5.54 लाख रुपये से 8.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच बेची जाती है। यह सब-4m क्रॉसओवर MPV चार ट्रिम्स RXE, RXL, RXT, और RXZ में उपलब्ध है। रेनॉल्ट ट्राइबर 1-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस है, जो 72PS की पॉवर और 96Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को स्टैंडर्ड रूप से 5-स्पीड मैनुअल और वैकल्पिक 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

 


कैसे घर लाएं बिना बजट के ट्राइबर


ट्राइबर को आप मंथली 5 हजार से भी कम रुपये की ईएमआई का विकल्प चुनकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए डीलरशिप फाइनेंस का विकल्प भी दे रही है। फाइनेंस कराने के लिए आपकी उम्र कम से कम 21 वर्ष होनी चाहिए। वहीं आपके पास कम से कम 2 साल और कम से कम 1 साल के लिए नौकरी का प्रमाण होना चाहिए।

 

 

ये भी पढ़ें : Ola Electric ने बंद किया बेस वैरिएंट स्कूटर का प्रोडक्शन, एक बार फिर कंपनी पर भड़के ग्राहक



इसके अलावा आपको पासपोर्ट, पैन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, आधार या ड्राइविंग लाइसेंस के रूप में पहचान पत्र देना होगा। वहीं फाइनेंस कर्ता बैंक या कंपनी 3 महीने के बैंक स्टेटमेंट के साथ नवीनतम 2 महीने की सैलरी स्लिप भी मांगती है। तो महज चंद मिनटों की कागजात कारवाई को पूरा करके आप ट्राइबर पर फाइनेंस कराकर इसे घर ला सकते हैं।

नोट : यहां दी गई ईएमआई की राशि लोन की अमाउंट पर निर्भर करती है, अगर आप फाइनेंस की रकम बढ़ाते हैं, तो जाहिर है कि मंथली ईएमआई में भी इजाफा होगा।

 

Home / Automobile / Car / हर महीने 5 हजार से भी कम रुपये खर्च करके घर लें आए ये 7-सीटर कार, मिनटों में जानें पूरा प्रोसेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो