scriptBuy 7-Seater family Car Renault Triber to pay Just 4,979 every Month | हर महीने 5 हजार से भी कम रुपये खर्च करके घर लें आए ये 7-सीटर कार, मिनटों में जानें पूरा प्रोसेस | Patrika News

हर महीने 5 हजार से भी कम रुपये खर्च करके घर लें आए ये 7-सीटर कार, मिनटों में जानें पूरा प्रोसेस

ट्राइबर को खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट अनुमति नहीं देता है, तो हमारा ये लेख आज ऐसे ही लोगों के लिए है। आइए बताते हैं कैसे आप ट्राइबर को घर ला सकते हैं, वो भी बिना बजट की चिंता किए।

नई दिल्ली

Updated: January 16, 2022 01:52:40 pm

भारत में 7-सीटर कार एक परिवार के लिए बेस्ट विकल्प मानी जाती है, लोग अपने परिवार को एक साथ ले जानें के लिए अक्सर किफायती विकल्प की तलाश में रहते हैं, हालांकि रेनो की ट्राइबर ऐसे लोगों को बेहद पसंद आ रही है, वहीं आज भी कुछ लोग बड़े परिवार के साथ रहते हैं, और ट्राइबर को खरीदना चाहते हैं, लेकिन बजट इन्हें अनुमति नहीं देता है, हमारा ये लेख आज ऐसे ही लोगों के लिए है। आइए बताते हैं कैसे आप ट्राइबर को घर ला सकते हैं, वो भी बिना बजट की चिंता किए।

Renault Triber-amp
Renault triber


कीमत और इंजन पर अपडेट

रेनॉल्ट ट्राइबर वर्तमान में 5.54 लाख रुपये से 8.02 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच बेची जाती है। यह सब-4m क्रॉसओवर MPV चार ट्रिम्स RXE, RXL, RXT, और RXZ में उपलब्ध है। रेनॉल्ट ट्राइबर 1-लीटर पेट्रोल इंजन से लैस है, जो 72PS की पॉवर और 96Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को स्टैंडर्ड रूप से 5-स्पीड मैनुअल और वैकल्पिक 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।


कैसे घर लाएं बिना बजट के ट्राइबर


ट्राइबर को आप मंथली 5 हजार से भी कम रुपये की ईएमआई का विकल्प चुनकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए डीलरशिप फाइनेंस का विकल्प भी दे रही है। फाइनेंस कराने के लिए आपकी उम्र कम से कम 21 वर्ष होनी चाहिए। वहीं आपके पास कम से कम 2 साल और कम से कम 1 साल के लिए नौकरी का प्रमाण होना चाहिए।

ये भी पढ़ें : Ola Electric ने बंद किया बेस वैरिएंट स्कूटर का प्रोडक्शन, एक बार फिर कंपनी पर भड़के ग्राहक



इसके अलावा आपको पासपोर्ट, पैन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, आधार या ड्राइविंग लाइसेंस के रूप में पहचान पत्र देना होगा। वहीं फाइनेंस कर्ता बैंक या कंपनी 3 महीने के बैंक स्टेटमेंट के साथ नवीनतम 2 महीने की सैलरी स्लिप भी मांगती है। तो महज चंद मिनटों की कागजात कारवाई को पूरा करके आप ट्राइबर पर फाइनेंस कराकर इसे घर ला सकते हैं।

नोट : यहां दी गई ईएमआई की राशि लोन की अमाउंट पर निर्भर करती है, अगर आप फाइनेंस की रकम बढ़ाते हैं, तो जाहिर है कि मंथली ईएमआई में भी इजाफा होगा।

ये भी पढ़ें : Honda ने पेश किएं महज 50cc वाले ये दो स्कूटर्स, कम कीमत में देती हैं 80Kmpl का शानदार माइलेज़

renault_triber_finance-amp.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.