scriptडैटसन ने शुरू की रेडी-गो 1.0 L AMT वर्जन की प्री- बुकिंग, 23 जनवरी से होगी डिलीवरी | Datsun Redi-Go 1-0 L AMT Version Pre-booking start in india | Patrika News
कार

डैटसन ने शुरू की रेडी-गो 1.0 L AMT वर्जन की प्री- बुकिंग, 23 जनवरी से होगी डिलीवरी

डैटसन इंडिया ने अपनी पॉपुलर हैचबैक कार रेडी-गो 1.0 लीटर का ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) वर्जन की प्री बुकिंग शुरू कर दी है

Jan 12, 2018 / 04:19 pm

कमल राजपूत

Datsun Redi-Go  AMT
निसान की सब कार ब्रांड डैटसन इंडिया ने अपनी पॉपुलर हैचबैक कार रेडी-गो 1.0 लीटर का ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) वर्जन लेकर आई है। कंपनी ने इस कार की प्री बुकिंग शुरू कर दी है। इसका बुकिंग अमाउंट 10,000 रुपए रखा गया है यानि इस अमाउंट को जमाकर आप भी इस कार को बुक कर सकते हैं। डैटसन इस माह 23 जनवरी से इसकी डिलीवरी शुरू कर देगी।
इस मौके पर निसान मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर जेरोम सैगोट ने कहा, हम ग्राहकों को हर चीज दिल से देने में विश्वास रखते हैं। पिछले 20 महीनों के दौरान हमने अपने ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए डेटसन-रेडी गो के चार वेरिएंट पेश किए है। नए रेडी-गो AMT के साथ, हम ग्राहकों को एक अच्छी कीमत पर बेहतर ड्राइव की सुविधा देने की कोशिश कर रहे हैं।
हालांकि के कार के इंजन और पॉवर में कंपनी नेे कोई बदलाव नहीं किया है। यानि इस कार मौजूदा मॉडल वाला 1.0 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा, इसकी पावर 68 पीएस और टॉर्क 91 एनएम है। यह इंजन 5-स्पीड ऑटोमैटेड ट्रांसमिशन से लैस है। कार में बेहतर ग्राउंट क्लियरेंस, माइलेज और हैड रूम स्पेस, ऊंची सीट पॉजिशन और आकर्षक डिजाइन दिया गया है।
डैटसन रेडी-गो कुल आठ वेरिएंट डी, ए, टी, टी (ओ), एस, स्पोर्ट, टी (ओ) 1.0 लीटर और एस 1.0 लीटर में मार्केट में उपलब्ध है। रेडी-गो 1.0L AMT का मुकाबला रेनो क्विड AMT से होगा। बता दें हाल ही में कंपनी ने क्विड का लाइव वर्जन लॉन्च किया है।
मारुति सुजुकी ने अपनी कारों के दाम बढ़ा दिए है। कंपनी ने अपनी कारों की कीमतों में 1700 रुपए से लेकर 17000 रुपए तक वृद्धि की है। बढ़ी हुई दरें 10 जनवरी 2018 से लागू हो गई है। इस संबंध में कंपनी ने कहा कि कच्चे माल की लागत बढ़ने और एडमिनिस्‍ट्रेटिव और डिस्‍ट्रीब्‍यूशन कॉस्‍ट में हुई वृद्धि के चलते हमे यह कदम उठाना पड़ा है।

Home / Automobile / Car / डैटसन ने शुरू की रेडी-गो 1.0 L AMT वर्जन की प्री- बुकिंग, 23 जनवरी से होगी डिलीवरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो