scriptफोर्ड इंडिया का ऑफर: खरीदें इकोस्पोर्ट और घर ले जाएं पांच करोड़ के उपहार | Ford offers prizes of worth 5 crore with purchase of Ecosport | Patrika News
कार

फोर्ड इंडिया का ऑफर: खरीदें इकोस्पोर्ट और घर ले जाएं पांच करोड़ के उपहार

फार्ड इकोस्पोर्ट 200000 के फेस्ट दौरान इकोस्पोर्ट खरीदने वाले ग्राहकों को 5 करोड़ रुपये तक के सुनिश्चित उपहार देने की  योजना है।

Aug 21, 2015 / 07:48 pm

पवन राणा

Ford Ecosport

Ford Ecosport

नई दिल्ली। फोर्ड इकोस्पोर्ट ने 200000 यूनिट सेल करने का लक्ष्य प्राप्त कर लिया है। घरेलू सेल और एक्सपोर्ट को मिलाकर यह आंकड़ा प्राप्त हुआ है। इसी मौके को सेलिब्रेट करने के लिए फोर्ड ने इकोस्पोर्ट 200000 फेस्ट ऑफर शुरू किया है। यह फेस्ट 23 अगस्त तक चलेगा।

कंपनी ने बताया कि देश भर में उसके डीलर इस आयोजन का हिस्सा होंगे। इस दौरान इकोस्पोर्ट खरीदने वाले ग्राहकों को पांच करोड़ रुपये तक के सुनिश्चित उपहार देने की उसकी योजना है।

उपहारों में एलईडी टीवी, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, माइक्रोवेव और अवन आदि शामिल हैं। कंपनी ने उपाध्यक्ष (विपणन) राहुल गौतम ने कहा कि फोर्ड इकोस्पोर्ट को इसके शानदार डिजाइन, नवाचारी तकनीक और आकर्षक मूल्य के लिए सराहा गया है तथा इसके लिए हम अपने उपभोक्ताओं को धन्यवाद देते हैं। फार्ड इकोस्पोर्ट 200000 फेस्ट हमारे कॉम्पैक्ट एसयूवी की खूबियों का आयोजन है और यह ग्राहकों के लिए फोर्ड का यह बेहतरीन उत्पाद खरीदने का अच्छा मौका है।

Home / Automobile / Car / फोर्ड इंडिया का ऑफर: खरीदें इकोस्पोर्ट और घर ले जाएं पांच करोड़ के उपहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो