अब बजट कीमत में आईं Harley Davidson की ये 3 बाइक्स, कंपनी दे रही है बंपर डिस्काउंट

अगर आप हार्ले डेविडसन (Harley Davidson) की नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए इससे अच्छा समय और कोई भी नहीं हो सकता है।

By: Sajan Chauhan

Published: 17 Jun 2018, 09:40 AM IST

दुनिया की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन (Harley-Davidson) भारत में अपनी बाइक्स पर विशेष डिस्काउंट दे रही है। भारत में हार्ले डेविडसन की बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, क्योंकि इसकी बाइक्स का लुक्स ही कुछ अलग होता है और दुनिया में इन बाइक्स को पसंद किया जाता है। आइए जानते हैं हार्ले डेविडसन के किन-किन मॉडल्स पर विशेष छूट मिल रही है।

अगर आप इन दिनों हार्ले डेविडसन की नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए इससे अच्छा समय और कुछ भी नहीं हो सकता है। जी हां इन दिनों हार्ले डेविडसन की बाइक्स आपके बजट में आ गई हैं। हार्ले डेविडसन एक अमेरिकन कंपनी है, जिसके चलते बाइक यहां पर आने पर हैवी इंपोर्ट ड्यूटी लगती है और बाइक्स महंगी हो जाती हैं। हार्ले डेविडसन की इन तीन बाइक्स पर 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 (Harley Davidson Street 750)
हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 को खरीदने पर ग्राहकों को लो फाइनेंस रेट आॅफर किया जा रहा है। इस बाइक को भारत में बनाया गया है, जिसके चलते ये फायदा मिल रहा है। ग्राहक इस बाइक को सिर्फ 3.49 प्रतिशत प्रति वर्ष की दर से फाइनेंस करवा सकते हैं। इंजन की बात की जाए तो इस बाइक में 749 सीसी का लिक्विड कूलड इंजन है जो 59 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 5.25 लाख रुपये है।

हार्ले डेविडसन स्ट्रीट रॉड (Harley Davidson Street Rod)
हार्ले डेविडसन स्ट्रीट रॉड की खरीद पर 48,615 रुपये का नकद डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस बाइक में पावरफुल इंजन दिया गया और इसकी राइडिंग पोजिशन भी काफी अच्छी है।

हार्ले डेविडसन रोडस्टर (Harley Davidson Roadster)
हार्ले डेविडसन रोडस्टर की खरीद पर ग्राहकों को सबसे अधिक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस बाइक पर 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस बाइक की खरीद पर ग्राहकों को पहली सर्विस, इंजन गार्ड, पहले साल का इंश्योरेंस और पंजीकरण मुफ्त दिया जा रहा है। इस बाइक में 1,200 सीसी का वी-ट्विन एयर कूल्ड इंजन है। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 6.84 लाख रुपये तय की गई है।

इन बाइक्स से है मुकाबला
भारत में हार्ले डेविडसन की बाइक्स का मुकाबला सुजुकी, ट्रायम्फ, यामाहा, होंडा , दुकाटी, कावासाकी और बीएमडब्ल्यू जैसी कंपनियों से होता है।

Show More
Sajan Chauhan Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned