scriptइन बड़े बदलावों के साथ लॉन्च होगी HONDA CIVIC, फीचर्स से लेकर कीमत सब होगा खास | honda civic will come up these luxurious features | Patrika News
ऑटोमोबाइल

इन बड़े बदलावों के साथ लॉन्च होगी HONDA CIVIC, फीचर्स से लेकर कीमत सब होगा खास

हालांकि इस कार की लॉन्चिंग में अभी टाइम है लेकिन इसकी काफी सारी डीटेल्स बाहर आ चुकी है, जिन्हें जानने के बाद इस कार का इंतजार मुश्किल होगा।

नई दिल्लीAug 16, 2018 / 02:03 pm

Pragati Bajpai

honda civic

इन बड़े बदलावों के साथ लॉन्च होगी HONDA CIVIC, फीचर्स से लेकर कीमत सब होगा खास

नई दिल्ली: ऑटो एक्सपो में इस बार Honda ने CR-V, Civic और Amazeको पेश किया था।अमेज मार्केट में आ चुकी है जबकि CR-V साल के अंत तक लॉन्च होगी वहीं CIVIC के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।हालांकि इस कार की लॉन्चिंग में अभी टाइम है लेकिन इसकी काफी सारी डीटेल्स बाहर आ चुकी है तो चलिए आपको बताते हैं इस कार की कुछ खास बातें-

बेहद सस्ती और किफायती ये कार है अरविंद केजरीवाल की फेवरेट, जल्द नए अवतार में होगी लॉन्च

ये होंगे बदलाव-

नई सिविक के एक्सटीरियर में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। पियानो ब्लैक फिनिश से लैस इस कार के नए मॉडल में नया फ्रंट विंग मिलेगा। इसके फ्रंट बंपर को पहले से बेहतर और नया डिजाइन देने की कोशिश की गई है ।इसके अलावा इसकी सतह में अब क्रोम देखने को मिलेगा। फॉग लैम्प हाउसिंग्स और रियर बंपर के लिए क्रोम स्ट्रिप दिखेगी।

प्रीमियम फीचर्स से लैस है TVS की ये सस्ती बाइक, 23 अगस्त को होगी लॉन्च

इसके अलावा civic के नए मॉडल में अलॉय व्हील्स, स्प्लिटर स्टाइल रियर बंपर, रियर स्पॉइलर से लैस है। इतना ही नहीं इंटीरियर के लिहाज से भी कार में काफी बदलाव होंगे। कार के अपडेटेड वेरिएंट में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो कि ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो से लैस है। इस नए मॉडल में कोलिजन वॉर्निंग, ऑटोमैटिक ब्रेकिंग, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल आदि सेफ्टी फीचर भी होंगे।

honda civic
इंजन स्पेसीफिकेशन-

इंजन की बात करें तो भारत में होंडा की नई सिविक फेसलिफ्ट में 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाने की उम्मीद है, जो 140hp की पावर देगा। इसके अलावा इसमें 1.6 लीटर का डीजल इंजन भी दिया गया है जो कि 120hp की पावर देगा। 9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन इस कार का मेन अट्रैक्शन होगा।
इन कारों से होगा मुकाबला-

होंडा की इस कार का मुकाबला स्कोडा ऑक्टाविया और हुंडई एलांट्रा से होगा। आपको बता दें कि ये कार 2019 में लॉन्च होने की उम्मीद है और इसकी कीमत 16-20लाख के बीच हो सकती है।

Home / Automobile / इन बड़े बदलावों के साथ लॉन्च होगी HONDA CIVIC, फीचर्स से लेकर कीमत सब होगा खास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो