scriptमात्र 2.5 लाख में मिल रही हैं आई20 और पोलो जैसी शानदार कारें | Hyundai i20 and Volkswagen Polo are Available in just 2.5 lakhs Only | Patrika News
ऑटोमोबाइल

मात्र 2.5 लाख में मिल रही हैं आई20 और पोलो जैसी शानदार कारें

सिर्फ 2.5 लाख में मिल रही है हुंडई आई20, मारुति सुजकी स्विफ्ट और फॉक्सवैगन पोलो जैसी शानदार कारें, नहीं मिलेगा खरीदने का इससे अच्छा और कोई भी मौका।

नई दिल्लीAug 19, 2018 / 03:22 pm

Sajan Chauhan

cars

मात्र 2.5 लाख में मिल रही हैं आई20 और पोलो जैसी शानदार कारें

अगर आप अपने परिवार के लिए कोई कार खरीदे का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट थोड़ा कम है तो आज हम आपको भारत में बिकने वाली कुछ ऐसी सेकंड हैंड कारों के बारे में बता रहे हैं जो कि अच्छी कंडीशन के साथ कम कीमत में मिल रही हैं। जी हां अगर आप पहली बार कार खरीद रहे हैं तो आपको सेकंड हैंड कार ही खरीदनी चाहिए, क्योंकि जब आप पूरी तरह सीख जाएंगे तो नई कार खरीदिएगा।
दिल्ली के करोल बाग बाजार, अशोक विहार और रोहिणी से आप सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं। इसी के साथ आप ऑनलाइल साइट्स से भी सेकंड हैंड कार अच्छी कंडीशन के साथ खरीद सकते हैं। कई ऑटोमोबाइल कंपनियां भी सेकंड हैंड कार वारंटी के साथ बेचती हैं आप वहां से भी खरीद सकते हैं। बाजार में ये तीन सेकंड हैंड कारें अच्छी कंडीशन के साथ मिल रही हैं।
हुंडई एलीट आई20(Hyundai Elite i20)
इंजन और पावर की बात की जाए तो हुंडई एलीट आई20 में 1.2 लीटर का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 83 बीएचपी की पावर और 114 एनएम का टार्क पैदा करता है। पेट्रोल इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और सीवीटी ऑटोमैटिक ऑप्शन के साथ मिलेगा। डीजल वेरिएंट की बात की जाए तो एलीट आई20 में 1.4 लीटर डीजल इंजन है जो कि 89 बीएचपी की पावर और 220 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करता है। ये इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। ये कार आप 2.8 लाख रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।
मारुति सुजुकी स्विफ्ट (Maruti Suzuki Swift)
इंजन और पावर की बात की जाए तो मारुति सुजुकी स्विफ्ट में 1.2 लीटर के सीरीज पेट्रोल इंजन है जो कि 84 पीएस की पावर और 115 एनएम का टार्क जनरेट करता है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1.3 लीटर डीडीआईएस डीओएचसी इंजन है जो कि 75 पीएस की पावर और 190 एनएम का टार्क जनरेट करता है। ये कार आप 2 लाख रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।
फॉक्‍सवैगन पोलो (Volkswagen Polo)
इंजन और पावर की बात की जाए तो फॉक्‍सवैगन पोलो में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन है जो कि 72 बीएचपी की पावर और 95 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर टीडीआई इंजन दिया गया है जो कि 88 बीएचपी की पावर और 230 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार आप 2.7 लाख रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Home / Automobile / मात्र 2.5 लाख में मिल रही हैं आई20 और पोलो जैसी शानदार कारें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो