scriptAuto Expo में अंतिम दिन भारी भीड़, बाइक्स और कारें रही अट्रेक्शन | Jaipur Auto Expo becomes attraction for cars and bike lovers | Patrika News
कार

Auto Expo में अंतिम दिन भारी भीड़, बाइक्स और कारें रही अट्रेक्शन

राजस्थान पत्रिका की ओर से आयोजित प्रदेश के सबसे बड़े जयपुर ऑटो एक्सपो 2016 का समापन

Mar 07, 2016 / 10:13 am

Anil Kumar

Jaipur Auto Expo

Jaipur Auto Expo

जयपुर। राजस्थान पत्रिका की ओर से आयोजित तीन दिवसीय Auto Expo का रविवार को समापन हुआ। अंतिम दिन एक्सपो को देखने के लिए भारी तादाद में लोग सपरिवार पहुंचे। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने एक्सपो का अवलोकन कर दीप प्रज्जवलन किया। कार्यक्रम में शर्मा के साथ ही विधायक मोहनलाल गुप्ता व सुरेन्द्र पारीक, डीसीपी ट्रेफिक हैदरअली जैदी, सेंन्ट विल्फ्रेड ग्रुप के मानद सचिव डॉ. केशव बढ़ाया ने दीप प्रज्जवलित किया।

फिटनेस प्रोडक्ट और आई चैकअप
jaipur-auto-expo/” target=”_blank”>Jaipur Auto Expo में कार और बाइक्स का जलवा तो था ही, इसक अलावा लोग एएसजी आई चैकअप स्टॉल पर चैकअप भी करवाते रहेँ इसती तरह ऑटो एक्सपो में लगी फिटनेस प्रोडक्ट्स की स्टॉल्स से भी लोगों ने जानकारी जुटाई। Expo में बाइक और कार एसेसरीज भी अवेलेबल थीँ इसमें स्पेशल डिजाइंस गॉगल्स ओर अन्य ऐसेसरीज पर भी लोगों का फोकस रहाँ इसके अलाव एक्सपो में फाइनेंस कंपनी एसके फाइनेंस और मनीवाला ने लोगों सही डील और परफेक्ट इंस्टॉल्मेंट फैसिलिटी से भी अवगत करवाया एक्सपो में परिवहन विभाग की स्टॉल पर लोगों ने ट्रैफिक यूल्स की जानकारी ली।


महिन्द्रा टीयूवी 300 प्रदर्शित
महिन्द्रा ने ऑटो एक्सपो में अपनी नई एसयवूी कार टीयूवी 300 को भी प्रदर्शित किया। 1500 सीसी के दमदार इंजन वाली इस कार का माइलेज 18.54 किलोमीटर प्रतिलीटर का है।

मारूति सुजुकी सियाज डिस्पले
जयपुर ऑटो एक्सपो में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्विफ्ट डिजायर समेत लग्जरी सेडान सियाज कार का भी जलवा देखने को मिला। स्पेशल फीचर्स से लैस इस कार ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। यह कार 19 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है।

हुंडई सांटा फी भी रही आकर्षण
हुंडई ने अपनी लग्जरी स्पोर्ट्स एसयूवी कार सांटा फी को भी प्रदर्शित किया। 2199 सीसी इंजन से लैस इस कार ने विजिटर्स को खूल लुभाया।

Home / Automobile / Car / Auto Expo में अंतिम दिन भारी भीड़, बाइक्स और कारें रही अट्रेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो