Kia Motors की SUV ने बाजार में आते ही मचाया धमाल, 25 हजार से ज्यादा बुकिंग

Highlights

  • इसकी शुरुआती कीमत 6.71 लाख रुपये तक है। वहीं इसके टॉप मॉडल के दाम 11.99 लाख रुपये है।
  • इसके अलावा इस कार में Bose का 7 स्पीकर सिस्टम, कार को स्मार्टवॉच से जोड़ा जा सकता है।

By: Mohit Saxena

Updated: 19 Sep 2020, 06:41 PM IST

नई दिल्ली। Kia Motors ने भारत में अपने नए मॉडल की SUV को उतारा है। Kia सॉनेट की शुरुआती कीमत 6.71 लाख रुपये तक है। वहीं इसके टॉप मॉडल के दाम 11.99 लाख रुपये है। इस रेंज में भारत में काफी प्रतियोगिता है। इस बार कंपनी ने काफी अच्छे दाम को सामने रखा है।

25 हजार से ज्यादा बुकिंग

इस कार को भारत में अब तक शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। भारत में इस समय कार की बुकिंग 25 हजार के आंकड़े के पार हो चुकी है। कंपनी का दावा है कि इस कार की रोजाना एक हजार से अधिक बुकिंग जारी है।

6 महीने का वेटिंग पीरियड

इस समय कार के लिए छह माह का वेटिंग समय को रखा गया है। आप कोई सा वेरियंट बुक करा सकते हैं। वेटिंग पीडियड कार के वैरियंट के अनुसार बदलता रहेगा। कई वेरियंट्स में यह छह माह की अवधि से भी कम हो सकता है। इस कार के सबसे हाई एंड वेरियंट्स की डिमांड सबसे ज्यादा है।

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर प्लांट में बनाई गई

किआ सॉनेट को आंध्र प्रदेश के अनंतपुर प्लांट में बनाई गई है। यही से उसे पूरी दुनिया के देशों में एक्सपोर्ट किया जाएगा। कंपनी ने इसे एक कनेक्टेड कार के तौर पर पेश कर दिया है। यह कार वायरस प्रटेक्शन जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ उपलब्ध होगी।

इंटिरियर भी बेहतरीन है

किआ के अंदर का इंटिरियर भी बेहतरीन है। इसमें 10.25 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंटमेंट शामिल किया गया है। इसके अलावा इस कार में Bose का 7 स्पीकर सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ, फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स दी गई हैं। इस कार को स्मार्टवॉच से भी जोड़ा जा सकता है।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned