script34km का माइलेज देने वाली Maruti की इस कार पर 54,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, ऑफर्स की पूरी जानकारी मिलेगी यहां | Maruti Suzuki WagonR Big Discount Rs 54000 and mileage 34km | Patrika News
कार

34km का माइलेज देने वाली Maruti की इस कार पर 54,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, ऑफर्स की पूरी जानकारी मिलेगी यहां

मारुति सुजुकी ने अपने ग्राहकों को जून के इस महीने में गुड न्यूज़ दी है, कंपनी ने अपनी और देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कार WagonR पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर किया है।

नई दिल्लीJun 24, 2022 / 12:24 pm

Bani Kalra

wagonr_cabin.jpg

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी ने अपने ग्राहकों को जून के इस महीने में गुड न्यूज़ दी है, कंपनी ने अपनी और देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कार WagonR पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर किया है। यानी इस बेस्ट सेलिंग कार पर आपको तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा अगर आप इस कार इसी महीने खरीदने का अगर मन बना रहे हैं। आइये जानते हैं कितना डिस्काउंट आपको इस पर मिलेगा, साथ ही इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में भी आपको बता रहे हैं।

 

54,000 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट

मारुति सुजुकी ने हाल ही में नई वैगन-आर (WagonR) को मार्केट में उतारा था, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। और अब इस कार पर कंपनी पूरे 54000 रुपये का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस कार की कीमत 5.44 लाख रुपये से शुरू होती है। ऐसे में यह डिस्काउंट आपके पैसों की काफी अच्छी बचत कर सकता है। डिस्काउंट के बारे में ज्याद जानकारी के लिए कंपनी के शो-रूम पर जा सकते हैं।

wagonr_discount_copy.jpg

34km से ज्यादा की देती है माइलेज

WagonR पेट्रोल और CNG में उपलब्ध है। इस कार में 1.0-लीटर K10C पेट्रोल और 1.2-लीटर K12N पेट्रोल लगा है। दोनों इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होंगे। माइलेज की बात करें तो इसका 1.0-लीटर K10C पेट्रोल इंजन एक लीटर में 25.19 km की माइलेज देता है जबकि CNG मोड पर यह कार 34.73 km/kg की माइलेज देगी। अब जो लोग ज्यादा माइलेज वाली कार की चाहत रखते हैं उनको नई Wagon-R पसंद आ सकती है। सेफ्टी के लिए इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD जैसे फीचर तो मिलते ही हैं साथ ही इसमें एयर बैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, स्पीड अलर्ट सिस्टम, सिक्योरिटी अलार्म, फ्रंट फॉग लैंप जैसे फीचर्स भी दिए गये हैं। Maruti WagonR में कंपनी ने 7 इंच ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेट सिस्टम दिया गया है, जो कि एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले से कनेक्ट किया जा सकता है।

Home / Automobile / Car / 34km का माइलेज देने वाली Maruti की इस कार पर 54,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, ऑफर्स की पूरी जानकारी मिलेगी यहां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो